रणवीर सिंह ने नहीं मानी 'क्रिकेट के किंग' की बात, ट्रेनिंग छोड़ जा पहुंचे फैंस के पास
रणवीर सिंह ने नहीं मानी 'क्रिकेट के किंग' की बात, ट्रेनिंग छोड़ जा पहुंचे फैंस के पास
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपने अगले प्रोजेक्ट '83' की तैयारीमें जुटे हुए हैं और फिल्म में रणवीर, कपिल देव के रोल में नजर आने वाले हैं. बता दें कि रणवीर सिंह फ़िलहाल इस फिल्म के लिए धर्मशाला पहुंच गए हैं और कपिल देव उन्हें वहां पर क्रिकेट खेलने की ट्रेनिंग देते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि रणवीर और कपिल देव की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं.

अभिनेता रणवीर सिंह ने दो सत्रों में ट्रेनिंग की है और मॉर्निंग सेशन में गेंदबाजी का अभ्यास उन्होंने किया है, जबकि इवनिंग सेशन में रणवीर ने फील्डिंग की बारीकियां क्रिकेट के किंग कपिल से सीखीं है. साथ ही आपको बता दें कि यह फिल्म 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है और फिल्म की शूटिंग लंदन में की जाएगी. 

बता दें कि कबीर खान इसे डायरेक्ट करेंगे और इस फिल्म से कपिल देव की बेटी अमिया देव भी बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. अमिया देव फिल्म में कबीर खान की असिस्टेंट होगी. इसमें रणवीर के साथ पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, ताहिर भसीन, आर बद्री, हार्डी संधु, एमी विर्क और साहिल खट्टर अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. खबर है कि धर्मशाला के मैदान में रणवीर सिंह ने अपने फैंस को भी इस दौरान संबोधित किया. जहां क्रिकेट स्टेडियम के रणवीर सिंह के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं और ब्लू जर्सी में फैंस को वे फ्लाइंग किस देते दिख रहे हैं. अभिनेता ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर कपिल देव के साथ तस्वीर भी डाली है. 

छलका आयुष्मान का दर्द, शरीर की इस खास चीज के कारण नहीं मिलता था काम

इंस्टा पर कैटरीना के हुए 20 मिलियन फॉलोअर्स, वीडियो शेयर कर ऐसे मनाया जश्न

दिलीप कुमार भी थे इस एक्ट्रेस के कायल, दर्ज है यह अनोखा रिकॉर्ड

बांग्लादेशी फिल्म निर्माता हुए नवाजुद्दीन की अदाकारी के कायल, अब इस फिल्म में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -