कुली नं 1 की शूटिंग हुई खत्म, वरुण धवन ने सारा संग शेयर की ये रोमांटिक फोटो

अभिनेता वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली न. 1 की शूटिंग खत्म हो चुकी है. इन दोनों ने फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग गोवा में की और अब दोनों कुली न. 1 के सेट्स को अलविदा कह चुके हैं. ऐसे में वरुण धवन और सारा अली खान ने बेहद खूबसूरत और रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कि है. इन फोटोज में आप इस जोड़ी को प्यार भरी नजरों से एक दूसरे को निहारते देख सकते हैं. दोनों बहुत अच्छे नजर आ रहे हैं और इससे पता चल रहा है कि वरुण-सारा की केमिस्ट्री फिल्म में अच्छी होने वाली है. वरुण ने सारा संग फोटो शेयर करते हुए सारा के नखरे उठाने की बात कही तो सारा ने भी वरुण को सबसे कूल कुली बताया. वरुण ने लिखा, 'तेरे नखरे हमेशा उठाऊंगा सारा क्यूंकि तू लड़की है एक नंबर #coolieno1. पिक्चर खत्म. हट जाओ बाजू आया राजू.' वहीं सारा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'और ये फिल्म खत्म हुई. थैंक यू वरुण धवन बेस्ट और सबसे कूल कुली होने के लिए. किसी ने मेरा 'सामान' संभालने में मेरी इतनी मदद नहीं की. तुम्हें तंग करना याद करूंगी.'

जहां वरुण और सारा एक दूसरे की तारीफें कर रहे हैं वहीं फैंस को भी ये रोमांटिक फोटोज बेहद पसंद आ रही हैं. ऐसे में कई फैंस ने जोड़ी की तारीफ की. एक यूजर ने लिखा, 'हाय कितने क्यूट लग रहे हो आप दोनों.' तो वहीं दूसरे से लिखा, 'मैं सारा से इससे पहले कभी नहीं जली हूं.' वहीं अन्य ने कहा कि सारा-वरुण की जोड़ी कमाल.

आपको बता दें कि वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली न. 1, गोविंदा और करिश्मा कपूर की 1995 में आई फिल्म कुली न. 1 का रीमेक है. इस फिल्म को गोविंदा अपनी दुआएं दे चुके हैं तो वहीं वरुण धवन ने भी कहा था कि उन्हें इस रीमेक का हिस्सा बनकर सौभाग्यशाली महसूस हो रहा है. कुली न. 1 में परेश रावल और शिखा तलसानिया भी सिखाई देने वाले हैं. ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

टाइगर की फिल्म के एक्शन सीक्वेंस हैं असली, सेना के हेलीकॉप्टर और टैंक का किया उपयोग

श्रीदेवी के बाद इन अभिनेत्रियों ने भी चुना शादीशुदा शख्स को अपना हमसफ़र

डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं ये बात

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -