टाइगर की फिल्म के एक्शन सीक्वेंस हैं असली, सेना के हेलीकॉप्टर और टैंक का किया उपयोग
टाइगर की फिल्म के एक्शन सीक्वेंस हैं असली, सेना के हेलीकॉप्टर और टैंक का किया उपयोग
Share:

हिंदी सिनेमा का झुकाव अब वास्तविकता की ओर हो चला है। वहीं इसके चलते अब हर परियोजना के निर्माता और निर्देशक अपनी हर फिल्म में प्रमाणिकता रखने के लिए कठिन से कठिन काम करने की कोशिश करते हैं।इसके साथ ही  कुछ समय पहले तक सिर्फ कहानियों को लेकर ही हकीकत से जोड़कर देखा जा रहा था, परन्तु अब फिल्म में उपयोग किए गए कारक भी सत्यता की कहानी कहते हैं। 'बागी' फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्में हिट होने के बाद इसके निर्माता तीसरी किस्त दुनिया के सामने पेश करने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही निर्माताओं ने फिल्म में प्रमाणिकता लाने के लिए एक तरफ जहां फिल्म के एक्शन सीनों को स्वयं मुख्य कलाकार टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर से करवाया है|

वहीं एक विशेष एक्शन सीक्वेंस में सेना के चार असली लड़ाकू हेलीकॉप्टर और आर्मी टैंकों का उपयोग किया गया है। इसके साथ ही इस दृश्य के लिए सर्बिया की आर्मी से खास अनुमति ली गयी थी। एक्टर टाइगर ने एक्शन के बारे और बताते हुए कहा, 'बागी 3 में हर चीज को बढ़ा कर किया गया है। इसके लिए मैं बहुत ही शुक्रगुजार हूं कि सर्बिया की सरकार ने हमारा काफी सहयोग किया है।इसके साथ ही  खासकर उनकी आर्मी से, जो खुद टैंक्स को चलाकर सेट पर आया करते थे। हेलीकॉप्टर से लेकर टैंक्स, टैंक्स से लेकर हथियारों तक, सब कुछ वहां की आर्मी की तरफ से हमें उपलब्ध कराया गया था।

'इसके साथ ही  फिल्म की मुख्य अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने जानकारी देते हुए कहा, '400 धमाके, जीवंत एक्शन और शून्य से नीचे तापमान में टाइगर और पूरी एक्शन टीम काम कर रही थी। ये पहले से ही योजना बन चुकी थी कि सारे एक्शन हकीकत में करने हैं। इसके साथ ही कोई स्पेशल इफेक्ट्स और वीएफएक्स उपयोग नहीं किए जाएंगे। इसके साथ ही आप देखेंगे तो लगेगा कि ये सच में हो रहा हैं, क्योंकि ये असल में हुआ है।अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर, अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख अहम भूमिका में दिखेंगे। साजिद नाडियाडवाला की यह फिल्म मार्च के महीने में छः तारीख को रिलीज हो सकती है।

#Sooryavanshi: 24 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी सूर्यवंशी, अक्षय कुमार ने जारी किया Video

शेखर कपूर ने पूछा- दुनिया में कोई और मोगैंबो है, यूजर्स ने दिए मजेदार जवाब

किस तरह अपनी उम्र की निशानियां छिपा रहे हैं अमिताभ, खुद बताया राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -