श्रीदेवी के बाद इन अभिनेत्रियों ने भी चुना शादीशुदा शख्स को अपना हमसफ़र
श्रीदेवी के बाद इन अभिनेत्रियों ने भी चुना शादीशुदा शख्स को अपना हमसफ़र
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियां फिल्मों के अलावा अपनी शादी के कारण से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इसके साथ ही बॉलीवुड की कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने तलाक के बाद दूसरी शादी की है। वहीं कुछ ऐसी भी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने पहले से शादीशुदा और तलाकशुदा शख्स के साथ शादी रचाई है। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने शादीशुदा शख्स से शादी की है। 

1 . श्रीदेवी
'बॉलीवुड की चांदनी' श्रीदेवी ने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की कर ली थी। इससे पहले बोनी 1983 में शादी कर चुके थे। यह बोनी कपूर की दूसरी शादी थी। पहली पत्नी से बोनी कपूर के दो बच्चे हैं अर्जुन और अंशुला जबकि श्रीदेवी से दो बेटियां हैं। 

2 .हेमा मालिनी
हिंदी सिनेमा की डीर्म गर्ल हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से शादी की थी। एक्टर धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे। धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। वहीं हेमा और धर्मेंद्र दोनों ने शादी के लिए धर्म बदला था। दोनों ने इस्लाम धर्म कबूल कर चुपचाप निकाह कर लिया था। इसके बाद दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी कर ली थी। इस तरह हेमा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी बन गईं। शादी के बाद 1981 में प्रकाश कौर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हेमा ने जो कुछ किया वो अच्छा नहीं किया। अगर हेमा की जगह वो होतीं तो ऐसा कभी नहीं करतीं। 

3 .करिश्मा कपूर
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने 2003 में संजय कपूर से शादी की थी।वहीं  संजय पहले से ही तलाक शुदा थे। फिलहाल करिश्मा और संजय का भी तलाक हो चुका है। करिश्मा के पास ही दोनों बच्चों की कस्टडी है। 

4 .रवीना टंडन
अभिनेत्री रवीना टंडन रियलिटी शो 'नच बलिए 9' में जज थीं। रवीना ने पहले से ही शादीशुदा अनिल थडानी से शादी की है। अनिल थडानी की पहली पत्नी का नाम नताशा है। 

5 .विद्या बालन
इस लिस्ट में विद्या बालन का नाम भी शामिल है। विद्या बालन ने सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है।एक्ट्रेस  विद्या ने साल 2012 में शादी की थी। सिद्धार्थ ने विद्या से शादी करने से पहले दो शादी कर चुके थे। 

6 .करीना कपूर
बॉलीवुड की बेबो यानी कि करीना कपूर ने भी अपना जीवनसाथी एक शादीशुदा व्यक्ति को चुना है। अभिनेता सैफ की पहली पत्नी का नाम अमृता सिंह है। अमृता से तलाक के बाद सैफ का दिल करीना पर आया। सैफ और करीना का एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है। तैमूर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

7 .शिल्पा शेट्टी
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी इस लिस्ट में आती हैं। एक्ट्रेस शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी की है। राज ने शिल्पा के लिए पहली पत्नी कविता कुंद्रा को तलाक दे दिया था। राज और शिल्पा के एक बेटा भी है जिसका नाम विवान है। अक्सर शिल्पा विवान के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

8 .लारा दत्ता
मिस यूनिवर्स रह चुकीं अभिनेत्री लारा दत्ता ने भारतीय टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी कर ली है। महेश की पहली शादी श्वेता जयशंकर से हुई थी। 

9 .रानी मुखर्जी
मर्दानी अदाकारा रानी मुखर्जी ने यश चोपड़ा के बड़े बेटे आदित्य चोपड़ा से शादी की जो कि पहले से ही शादीशुदा थे। आदित्य चोपड़ा की यह दूसरी शादी है। आदित्य और रानी की एक बेटी है जिसका नाम अदिरा है। अदिरा का जन्म साल 2015 में हुआ था। 

#Sooryavanshi: 24 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी सूर्यवंशी, अक्षय कुमार ने जारी किया Video

किस तरह अपनी उम्र की निशानियां छिपा रहे हैं अमिताभ, खुद बताया राज

जितेन्द्र संग अफेयर पर श्रीदेवी ने किया था चौकाने वाला खुलासा, कहा था- 'होटल के कमरे में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -