डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं ये बात
डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं ये बात
Share:

बॉलीवुड के फेमस फिल्मकार महेश भट्ट को भला कौन नहीं जानता है. महेश फैंस के सामने एक से एक नायाब फिल्में पेश कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर महेश  काफी एक्टिव भी रहते हैं. वह बेबाकी से अपनी बात सोशल मीडिया पर रखते हैं. महेश भट्ट सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं. अब महेश ने डोनाल्ड ट्रंप के भारत आने से पहले ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज दो दिवसीय भारत दौरे पर आ रहे हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ये भारत का पहला दौरा है. डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप भी होंगी. डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी पत्नी के अलावा उनकी बेटी इवांका ट्रंप और दामाद भी आ रहे हैं. आज सुबह 11.40 बजे डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया के साथ गुजरात के अहमदाबाद पहुंचेंगे. जहां पीएम नरेंद्र मोदी उनका एयरपोर्ट पर स्वागत करेंगे. वह आगरा के ताजमहल का दीदार भी करेंगे. गुजरात के अहमदाबाद के साबरमती आश्रम के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, US सिक्योरिटी के स्निफर डॉग भी मौजूद हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद पहुंचने के बाद आश्रम का दौरा करेंगे. 

ऐसे में महेश भट्ट ने डोनाल्ड ट्रंप के भारत आने से पहले कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है. उन्होने एक रिपोर्ट की कॉपी का रिप्लाई देते हुए लिखा है कि हम खुद घुमक्कड़ हैं और एक घुमक्कड़ का स्वागत कर रहे हैं- मोदी और ट्रंप, एक सच्ची गुजरात की संस्कृति को पेश नहीं करेंगे. अगर महेश भट्ट के वर्कफंट की बात करें तो उनके डायरेक्शन में अगली फिल्म सड़क 2 बन रही है. सड़क 2 , 1991 में आई सड़क का सीक्वल है. सड़क एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म थी. इसको फैंस ने काफी पसंद किया था.

#Sooryavanshi: 24 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी सूर्यवंशी, अक्षय कुमार ने जारी किया Video

किस तरह अपनी उम्र की निशानियां छिपा रहे हैं अमिताभ, खुद बताया राज

जितेन्द्र संग अफेयर पर श्रीदेवी ने किया था चौकाने वाला खुलासा, कहा था- 'होटल के कमरे में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -