जल्दी ही आएगा 'स्त्री' का सीक्वल, लेकिन नहीं होंगे राजकुमार
जल्दी ही आएगा 'स्त्री' का सीक्वल, लेकिन नहीं होंगे राजकुमार
Share:

बीते साल रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद भी आई और इसी के चलते वो चाहते हैं कि इसका सीक्वल भी आ जाये. ये तो आप जाते ही हैं जहां पर फिल्म खत्म हुई थी उससे यही लगता था कि फिल्म की आगे की कहानी भी आएगी. अमर कौशिश द्वारा निर्देशित इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 129 करोड़ का आकड़ा पार किया था. इस फिल्म के हिट होते ही अमर ने ऐलान कर दिया था कि वह इस फिल्म का सीक्वल बनाएंगे. लेकिन एक खबर आपका दिल तोड़ सकती है.   

दरअसल, सामने आ रही जानकारी की माने तो इस फिल्म के सीक्वल में राजकुमार नजर नहीं आने वाले है. एक जानकारी के अनुसार फिल्ममेकर्स इस फिल्म में वरुण धवन को लेना चाहते है. दरअसल इन दिनों वरुण हर एक जॉनर में काम करना चाहते है क्योंकि वह हर एक फिल्म के साथ अपने फैंस को कुछ नया देना चाहते है. इसके लिए वरुण ने फिल्म निर्माताओं ने कई बार मुलाकात की है और चाहते है कि सभी चीजें सही तरीके से हो जाए. निर्माता राजकुमार के साथ अच्छी बॉन्डिंग है और अभी वो इसी उलझन में हैं कि क्या किया जाए?

इस फिल्म के अलावा वरुण स्ट्रीट डांसर में भी नजर आएंगे. वहीं वरुण सलमान खान स्टारर फिल्म भारत में स्पेशल अपीयरेंस में भी नजर आने वाले है. लेकिन इसी के साथ ये देखा जायेगा कि फिल्म में वरुण धवन होते हैं या राजकुमार. ये भी हो सकता है इससे दर्शक थोड़े नाराज़ हो जाये.

तो क्रिकेट छोड़ेगा यह खिलाड़ी, अजय को बताया हमशक्ल, सुपरस्टार ने ऑफर की फिल्म ?

5 अप्रैल को रिलीज़ नहीं होगी पीएम मोदी की बायोपिक!

शाहरुख़ को भाया फिल्म कलंक का टीजर, इस स्टार की जमकर कर डाली तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -