शाहरुख़ को भाया फिल्म कलंक का टीजर, इस स्टार की जमकर कर डाली तारीफ़
शाहरुख़ को भाया फिल्म कलंक का टीजर, इस स्टार की जमकर कर डाली तारीफ़
Share:

बॉलीवुड की आगामी बहुप्रतीक्षित और मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' जल्द ही रिलीज होने जा रही है. फ़िलहाल कल फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है और इस मौके पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी. बड़ी स्टार कास्ट, भव्य फिल्म, पीरियोडिक ड्रामा, इस फिल्म में सबकुछ आपको देखने को मिलेगा. वहीं, वरुण ने इसे लेकर बताया कि फिल्म का टीजर शाहरुख खान को बेहद पसंद आया है और उन्होंने वरुण की जमकर तारीफ भी कर डाली. 'कलंक' को लेकर यह भी चर्चा है कि शाहरुख खान इस में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. 

फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाले वरुण ने बताया कि शाहरुख खान को फिल्म का टीजर बहुत पसंद आया है और उन्होंने वरुण से कहा कि तुम बहुत ज्यादा हार्डवर्क कर रहे हो और टीजर बेहद ही खूबसूरत है. वरुण ने बताया कि माय नेम इज खान की शूट के दौरान अभिषेक और वो रूममेट थे और उसी दौरान अभिषेक ने यह स्क्रिप्ट उनसे डिस्कस भी की थी, तब वह उस असिस्टेंट डायरेक्टर हुआ करते थे. वहीं वरुण ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि यह फिल्म तैयार होगी. वह उस फिल्म का हिस्सा होंगे और अभिषेक उसेडायरेक्ट करेंगे.

आपको बता दें कि कल वरुण की नोकझोंक ट्रेलर लॉन्च के पूरे कार्यक्रम के दौरान भी देखने को मिलेगी. एक अवॉर्ड शो के मौके पर वरुण ने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को यह कमेंट भी किया था कि आलिया भट्ट बहुत बड़ी स्टार बन गई है. आपको बता दें कि फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

 

विदेशी मॉडल की अदाओं पर हार बैठेंग आप दिल, साफ़-साफ़ दिखाया सेक्सी फिगर

metoo : इस अभिनेत्री ने कहा - 'लड़कियां खुद होती है यौन शोषण की जिम्मेदार..'

बॉलीवुड के खलनायकों के साथ जुड़ चुका है परवीन बाबी का नाम

तब्बू के बयान से मचा तहलका, उठा दे दे प्यार दे' की कहानी से पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -