तो क्रिकेट छोड़ेगा यह खिलाड़ी, अजय को बताया हमशक्ल, सुपरस्टार ने ऑफर की फिल्म ?

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने हाल ही में 2 अप्रैल को अपना 50वां बर्थ डे सेलेब्रेट किया. जहां बॉलीवु के कई सितारों ने अजय को जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी और वहीं क्रिकेट के सितारे भी इसमें पीछे नहीं रहे. भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या ने अजय को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए बताया कि वे अजय के हमशक्ल हैं. इतना ही नहीं पंड्या ने अजय के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की और लिखा कि - सिंघम, सुपरस्टार और मेरे हमशक्ल. मेरे सबसे पसंदीदा एक्टरों में शुमार अजय देवगन को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं. 

क्रुणाल को सुपरस्टार अजय ने निराश नही होने दिया और उन्हें जवाब देते हुए लिखा कि, थैंक्स क्रुणाल. एक डबल रोल की फिल्म साथ में करते हैं. आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि काफी हद तक क्रुणाल पंड्या का चेहरा अजय देवगन से काफी मिलता है, इससे पहले उन्होंने जुलाई में भी उन्होंने इस तस्वीर को शेयर किया था और उन्हें अजय का हमशक्ल बताया था. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर फ़िलहाल काफी वायरल हो रही है. 

इस तासीर से जुडी खास बात यह है कि  तस्वीर को यूके में क्लिक किया गया था. उस दौरान भारतीय टीम इंग्लैंड के दौरे पर वन डे सीरीज खेल रही थी और वेस्टइंडीज़ के खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने काफी मासूम सवाल पूछते हुए कमेंट्स था कि क्या ये शख़्स आपके असली पिता हैं? इस पर क्रुणाल पंड्या ने बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के बारे में कीरोन पोलार्ड को जानकारी दी थी. आपको बता दें कि जल्द ही अजय देवगन 'दे दे प्यार दे' में नजर आएंगे. 

Sooryavanshi vs Inshallah : सलमान खान के कारण रोहित शेट्टी नहीं बदलेंगे अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट

सफ़ेद रंग की बिकिनी में इस हसीना ने दिए कामुक पोज, देखते ही मचल उठेंगे आप

metoo : इस अभिनेत्री ने कहा - 'लड़कियां खुद होती है यौन शोषण की जिम्मेदार..'

बॉलीवुड के खलनायकों के साथ जुड़ चुका है परवीन बाबी का नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -