5 अप्रैल को रिलीज़ नहीं होगी पीएम मोदी की बायोपिक!
5 अप्रैल को रिलीज़ नहीं होगी पीएम मोदी की बायोपिक!
Share:

पीएम मोदी पर बायोपिक की चर्चा काफी समय से हो रही है. इस पर कोर्ट में याचिका भी दाखिल हुई है. इसके विवाद भी काफी चल रहे हैं और हाल ही में इसके बारे में जानकारी सामने आई है. हाल में ही बॉम्बे और दिल्ली हाई कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायॉपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज पर रोक लगाने की याचिका खारिज हुई थी जिसके बाद माना जा रहा था कि यह फिल्म अपनी तय रिलीज तारीख 5 अप्रैल को रिलीज होगी. लेकिन इसकी रिलीज़ पर अब भी सवाल है. 

दरअसल, अब बताया जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज को एक हफ्ते के लिए टाल दिया गया है. हालांकि फिल्म के मेकर्स ने अभी तक इसे कन्फर्म नहीं किया गया है. प्रड्यूसर संदीप सिंह, डायरेक्टर उमंग कुमार और ऐक्टर विवेक ओबेरॉय फिल्म की रिलीज टलने पर कॉमेंट करने के लिए उपलब्ध नहीं थे. हालांकि कई मल्टीप्लेक्स के अधिकारियों ने यह कन्फर्म किया है कि मोदी की बायॉपिक का शेड्यूल 5 अप्रैल से हटा दिया गया है जोकि इसकी अभी तक रिलीज डेट मानी जा रही थी. लेकिन अब फिल्म के मेकर्स अब इसे 11 अप्रैल को रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. 

बता दें, ये फिल्म पहले  भी 11 अप्रैल को ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन डेट बदल दी गई. इस बार  भी कुछ ऐसा ही हुआ है. बताया जा रहा है एक सिनेमाघर मालिक ने कहा कि फिल्म में चुनाव प्रचार का कॉन्टेंट होने के कारण चुनाव आयोग असमंजस में है क्योंकि इसकी रिलीज डेट इलेक्शन के पहले फेस 11 अप्रैल से पहले ही आ रही है जिसके ऊपर काफी बवाल हो रहा है. अब देखा जायेगा फिल्म कब रिलीज़ होती है.  

विवेक ओबेरॉय ने कर दिया खुलासा, क्यों की पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म ?

Modi Biopic : पीएम मोदी बनने के लिए इतने घंटे में होता था विवेक का मेकअप

पीएम मोदी बायोपिक : जावेद अख्तर के सवालों पर प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -