ऐसे शुरू हुआ वरुण-नोरा का 'गर्म रोमांस', देखें पोस्ट
ऐसे शुरू हुआ वरुण-नोरा का 'गर्म रोमांस', देखें पोस्ट
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रहे हैं. वो अपने सेट से कुछ ना कुछ वीडियो और फोटो शेयर करते ही रहते हैं. वरुण धवन इस समय फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग कर रहे हैं और इस फिल्म में वो श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. इसी के साथ उन्होंने नोरा फतेही के साथ एक फोटो शेयर किया है जिसमें दोनों मस्ती करते ही दिखाई दे रहे हैं. 

हर बार की तरह एक बार फिर से अभिनेता नें फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की है, ये फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. वरुण ने नोरा फतेही के साथ फोटोज पोस्ट की हैं। इन फोटोज में जहां एक ओर दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री नजर आ रही है तो वहीं इन फोटोज का कैप्शन भी वरुण ने काफी हटकर दिया है. वरुण इस फोटो के साथ कैप्शन दिया 'सहेज वांटेड टू डांस, नोरा वांटेड अ चांस, टूगेदर दे फेल्ट सम ट्रांस, ऐसे शुरू हुआ गरम रोमांस..’ यहां देखें पोस्ट. 

फोटो और कैप्शन काफी मज़ेदार है जिसे देखकर लगता है फिल्म में दोनों ही रोमांस भी करने वाले हैं. फ़िलहाल इसकी शूटिंग खत्म हो गई है और एक्टर्स फाइनल टच दे रहे हैं. फिल्म को रेमो डिसूज़ा डायरेक्ट कर रहे हैं और जल्दी ही ये रिलीज़ की जाएगी जिसके लिए फंस बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. 

रणदीप हुड्डा ने शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग, शेयर किया फर्स्ट लुक

अब पूर्व प्रधानमंत्री पर बनने वाली है बायोपिक, जानकारी आई सामने

साउथ अफ्रीका के हर्षल गिब्स ने आलिया भट्ट का मीम किया शेयर, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -