अब पूर्व प्रधानमंत्री पर बनने वाली है बायोपिक, जानकारी आई सामने

बॉलीवुड में बायोपिक का दौर चल रहा है और इसी में एक और बायोपिक शामिल होने वाली है. बता दें, अब जानकारी आई आई है कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर फिल्म बनाने की तैयारी की जा रही है. आप जानते ही हैं, वाजपेयी भाजपा के एक वरिष्ठ नेता होने के साथ-साथ भारतीय जन संघ (बीजेएस) के संस्थापक सदस्यों में से भी एक थे. लंबे समय तक बीमारी से जूझने के बाद आखिकरकार 16 अगस्त, 2018 को उनका निधन हो गया. इनके निधन पर पूरा देश शोक में रहा. 

फ़िलहाल आपको बता दें अमाश फिल्म्स के मालिक शिवा शर्मा और जीशान अहमद ने उल्लेख एनपी द्वारा लिखित किताब 'द अनटोल्ड वाजपेयी' के आधिकारिक राइट्स प्राप्त कर लिए हैं. वो चाहते हैं अटल जी पर भी फिम बनाई जाए जिसमें उनके बारे में सभी जानकारी होगी. इसमें उनके बचपन, कॉलेज की जिंदगी, उनके राजनेता बनने जैसे उनकी जिंदगी के कई पहलुओं का खुलासा किया जाएगा. इस बारे में शर्मा ने कहा, "'द अनटोल्ड बाजपेयी' मेरी सर्वाधिक महात्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है और यह मुझे अपार सम्मान का एहसास कराता है और इस हीरो को बड़े पर्दे पर लाने में समर्थ होने की खुशी देता है." 

"इसके साथ ही मेरा विश्वास है कि हर कोई वाजपेयी जी के रियल साइड के बारे में नहीं जानता है. इस किताब को पढ़ने के दौरान मुझे उनके व्यक्तित्व के कई गुणों, उनके कार्यकाल के दौरान हमारे देश के लिए एक प्रधानमंत्री के रूप में उनके द्वारा किए गए कार्य के बारे में पता चला." इसके अलावा अहमद ने कहा कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग शुरू हो चुकी है. उनके अनुसार, "एकबार स्क्रिप्टिंग पूरी हो जाने के बाद हम फिल्म के निर्देशक और कलाकारों को फाइनल करेंगे. फिलहाल, फिल्म का शीर्षक 'द अनटोल्ड वाजपेयी' है."

साउथ अफ्रीका के हर्षल गिब्स ने आलिया भट्ट का मीम किया शेयर, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

एक जैसी ऑउटफिट में नजर आईं बॉलीवुड की यह माँ-बेटी, लोग कर रहे तारीफ़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -