रणदीप हुड्डा ने शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग, शेयर किया फर्स्ट लुक
रणदीप हुड्डा ने शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग, शेयर किया फर्स्ट लुक
Share:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी अगली फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसके लिए वो शूटिंग कर रहे हैं. बता दें, अब वो सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ‘रैट ऑन अ हाइवे’ में अभिनय करते नज़र आएंगे. इस फिल्म में वो एक एडवरटाइजिंग कंपनी में काम करने वाले शख्स का किरदार निभाएंगे, यह एक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसे विवेक चौहान डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके बारे में पहले भी जानकारी सामने आई थी जिसमें उनके किरदार की बात की गई थी.

वैसे आपको बता दें कि अभी रणदीप इस फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग 16 अगस्त से शुरू हुई है, अभी हाल ही में रणदीप ने फिल्म ‘रैट ऑन अ हाइवे’ के सेट से अपने नए लुक की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस लुक में वो काफी बदले हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. यहां देखें उनका नया लुक.

विवेक चौहान के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रैट ऑन अ हाइवे’ से रणदीप हुड्डा के इस नए लुक में थ्रिलर मूवी की छाप नजर आ रही है. फिल्म बहुत ही जोरदार होने वाली है जिसके लिए फैंस इंतज़ार कर रहे हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि फिल्म में रणदीप हुड्डा एक विज्ञापन कंपनी में काम करने वाले शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो अपनी जिंदगी के आखिरी 48 घंटे भूल जाता है. कुछ ऐसी ही कहानी है फिल्म की.

अब पूर्व प्रधानमंत्री पर बनने वाली है बायोपिक, जानकारी आई सामने

साउथ अफ्रीका के हर्षल गिब्स ने आलिया भट्ट का मीम किया शेयर, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

प्रियंका ने छोड़ दिया निक का साथ, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही खिंचाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -