साउथ अफ्रीका के हर्षल गिब्स ने आलिया भट्ट का मीम किया शेयर, एक्ट्रेस ने दिया जवाब
साउथ अफ्रीका के हर्षल गिब्स ने आलिया भट्ट का मीम किया शेयर, एक्ट्रेस ने दिया जवाब
Share:

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्षल गिब्स (Herschelle Gibbs) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाये हुए हैं. उन्होंने  सोशल मीडिया पर एक मजेदार ट्वीट किया है जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है. उनके इस ट्वीट पर यूज़र्स मज़ेदार कमेंट कर रहे हैं और हर कोई उनकी चुटकी ले रहा है. आपको बता दें, हर्षल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को  लेकर एक मिम्स शेयर किया है जो मज़ेदार तो है लेकिन उसी के साथ उन्होंने के बात भी कही है जिससे आलिया के फैंस हैरान हैं. 

दरअसल, हर्षल ने अपने इस ट्वीट में लिखा कि वो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को नहीं जानते हैं. हर्षल ने आलिया का एक मीम (meme) शेयर करते हुए अपने फॉलोअर्स से ये भी पूछा कि ये लड़की कौन है? 

इतना ही नहीं, हर्षल के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद आलिया भट्ट ने भी उन्हें जवाब देते हुए अपना एक मीम शेयर किया है. उसी के बाद जवाब में हर्षल ने लिखा, "मैं नहीं जानता था कि तुम बॉलीवुड एक्ट्रेस हो लेकिन ये जीआईएफ (GIF) बढ़िया है." आप भी देख सकते हैं इस ट्वीट को. 

हर्षल के ट्वीट को देखने के बाद ट्विटर पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन्स देने लगे. कई लोगों ने हर्षल के उस ट्वीट को लेकर उनकी खिल्ली भी उड़ाई और उन्हें बताया कि वें बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हैं.

हालाँकि बॉलीवुड स्टार्स को कई लोग ट्रोल कर देते हैं लेकिन जब उन्हें कोई ये बोल दे कि उन्हें वो नहीं जानते तो सोशल मीडिया पर अजीब रिएक्शन भी आते हैं. 

गाने की रिहर्सल के दौरान आलिया को मिली ये बुरी खबर..

मिशन मंगल स्क्रीनिंग : एक छत के नीचे आलिया-रणबीर, वरुण भी पहुंचे गर्लफ्रेंड संग

बॉलीवुड की इन दो अभिनेत्रियों के फैन हैं प्रभास लेकिन श्रद्धा का नहीं है नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -