'जुड़वाँ-2' की 110 करोड़ की उछलकूद
'जुड़वाँ-2' की 110 करोड़ की उछलकूद
Share:

वरुण धवन की रिलीज हुई सफलतम फिल्म 'जुड़वाँ2' जो कि कमाई के मामले में अब धीरे-धीरे अपने एक बड़े लक्ष्य की और बढ़ रही है. फिल्म 'जुड़वाँ2' में हमे वरुण धवन संग अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस व् तापसी पन्नू का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. फिल्म सिनेमाघर में अपनी धमाकेदार कमाई को अंजाम दे रही है. आपको बता दे की अभी हाल ही में दशहरे के मौके पर रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वां 2' बॉक्सऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. कॉमेडी, रोमांस और एक्शन से भरी इस फिल्म को भले ही क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग मिली है, फिल्म दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लग रही है.

आपको बता दे की बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस, तापसी पन्नू और अनुपम खेर स्टारर फिल्म जुड़वा-2 दूससे हफ्ते के दूसरे दिन तक 100 करोड़ का आंकड़ा पार करके 110 करोड़ के करीब पहुंच गई है. शनिवार और रविवार को हर फिल्म का बिजनेस ऊपर जाता है तो जुड़वा-2 को भी रिलीज के बाद इस दूसरे वीकेंड का फायदा मिलेगा. वक्त के साथ नीचे गया फिल्म का बिजनेस शुक्रवार को बढ़कर 4 करोड़ 25 लाख हो गया और शनिवार को यह 5 करोड़ 75 लाख रुपए हो गया.

रविवार को फिल्म के बिजनेस में और उछाल आने की उम्मीद है. आपको बता दें कि फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस 108 करोड़ 8 लाख रुपए हो चुका है. यानि जल्द ही यह फिल्म अपना 110 करोड़ का लक्ष्य भी पूरा करने को है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्थव्यवस्था मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं, करण जौहर

फ्लर्टबाज आमिर के LOOK पर पत्नी किरण है फ़िदा

किसी भी कीमत में 'पद्मावती' को रिलीज...?...होने दूंगी, स्मृति ईरानी

पर्दे के पीछे से खबर है आई, जल्द ही Bigg Boss-11 को होस्ट करेंगे शाहरुख़ भाई

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -