Share:
वीकेंड पर किसी का भाई किसी की जान ने कमाए इतने करोड़
वीकेंड पर किसी का भाई किसी की जान ने कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान'  ईद से एक दिन पहले रिलीज कर दी गई थी।  मूवी ने तीन दिनों में ही बॉक्सऑफिस पर तकरीबन 50 करोड़ का आंकड़ा पार करने में कामयाबी हासिल कर ली है।  मूवी की शुरूआत बेशक धीमी रही लेकिन ईद के दिन मूवी ने रफ्तार पकड़ते हुए बंपर  कारोबार भी किया है। घरेलु बॉक्सऑफिस के साथ मूवी ने विश्वभर में भी काफी अच्छा कलेक्शन किया है। 

सलमान खान की फिल्म ने ईद पर की बंपर कमाई: 'किसी का भाई किसी की जान' की कहानी चार भाईयों पर बनाई गई है। इसमें छोटे भाई अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घर बसाना चाहते थे लेकिन उनके बडे़ भाई यानी सलमान खान तबतक शादी नहीं करने वाले है जब तक वह भी शादी नहीं कर सकते हैं। इसके उपरांत बाद पूजा हेगड़े के साथ भाईजान की लव स्टोरी दिखाई जाती है। फिल्म ने पहले दिन 15.81 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

वहीं दूसरे दिन मूवी ने उछाल मारते हुए 25 करोड़ की बंपर कारोबार करती हुई दिखाई दे रही है। विश्वभर में मूवी ने शानदार कलेक्शन किया। इसी के साथ 'किसी की भाई किसी की जान' ने वीकेंड पर छप्परफाड़ कमाई करते हुए 26.25 करोड़ का बिजनेस भी कर लिया है। इससे मूवी का कुल कलेक्शन 64.25 करोड़ रुपये हो गया है। इतना ही नहीं मूवी जहां घरेलु बाक्सऑफिस पर लगातार बढ़िया प्रदर्शन कर रही है वहीं विश्वभर में लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं। महज तीन दिनों में ही 50 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी है। जिससे उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म की बंपर कमाई फिल्हाल इसी तरह जारी रहेगी। 

तीसरी कक्षा के बच्चे ने क्यों लगा ली फांसी ? परिजनों में मातम, जाँच में जुटी पुलिस

अपने मुंह में सुतली बम फोड़कर युवक ने कर ली ख़ुदकुशी

मनोरंजन जगत में पसरा सन्नाटा, इस अभिनेता ने मौत को लगाया गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -