Share:
एक बार फिर मुसीबतों में फंसी अक्षय की हेरा फेरी-3, जानिए क्या है मामला
एक बार फिर मुसीबतों में फंसी अक्षय की हेरा फेरी-3, जानिए क्या है मामला

अक्षय कुमार की अपकमिंग कॉमेडी मूवी ‘हेरा फेरी 3’ को एक लेकर एक के बाद एक नए अपडेट भी सुनने के लिए मिल रहे है. मूवी को लेकर नया विवाद खड़ा हो चुका है. बता दें कि ये विवाद ‘हेरा फेरी 3’ के मेकिंग राइट्स को लेकर भी कर दिया गया है. एरोस इंटरनेशनल ने फिल्म के विरुद्ध एक लीगल नोटिस जारी किया है.

खबरों का कहना है कि Eros International ने फिल्म के के निर्माताओं को एक कानूनी नोटिस भी जारी कर दिया है. इस नोटिस में ये दावा किया गया है कि फिल्म के सारे राइट्स एरोस इंटरनेशनल के पास ही है. इतना ही नहीं इसके पहले भी हेरा फेरी 3 को लेकर बवाल भी पैदा कर दिया था. टी-सीरीज की ओर से फिल्म को नोटिस जारी कर दिया गया था.

एरोस इंटरनेशनल की ओर से जारी नोटिस में बोला गया है कि नाडियाडवाला ग्रुप पर उनका 60 करोड़ रुपए बचे हुए है. साथ ही, लिखा है कि नाडियाडवाला की ओर से इस बात की भी सहमति व्यक्त कर दी थी कि जब तक ये भुगतान नहीं किया जाने वाला है, तब तक हेरा फेरी 3 के सारे राइट्स इनके पास ही रहने वाले है.

Complete Cinema Magazine में पब्लिश हुए एक नोटिस में कहा गया है कि फ़िरोज़ नाडियाडवाला बेस इंडस्ट्रीज ग्रुप को हेरा फेरी 3 को लेकर एरोस इंटरनेशनल द्वारा एक कानूनी नोटिस भी भेज दिया गया है. जिसमे  बोला गया है कि इरोस के पास मूवी के सभी राइट्स हैं. मूवी टाइटल से लेकर डिजिटल और म्यूजिक राइट्स भी उनके पास ही हैं. नोटिस में इस बारें में कहा गया है, नाडियाडवाला तीसरे पक्ष को बगैर एरोस की सहमति के कोई भी राइट्स नहीं बेचने पर भी सहमत हुए थे.

वीकेंड पर किसी का भाई किसी की जान ने कमाए इतने करोड़

ड्रीम गर्ल -2 को मिली नई रिलीज डेट, जानिए किस दिन रिलीज होगी फिल्म

गलती करने के बाद बादशाह को हुआ पछतावा, 'भोलेनाथ विवाद' में लोगों से मांगी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -