चुलबुले वरुण फिर से अपनी नटखट दुल्हनियां आलिया संग नजर आए
चुलबुले वरुण फिर से अपनी नटखट दुल्हनियां आलिया संग नजर आए
Share:

चुलबुले वरुण धवन की रिलीज हुई सफलतम फिल्म 'जुड़वाँ2' जो कि कमाई के मामले में अब धीरे-धीरे अपने एक बड़े लक्ष्य की और बढ़ रही है. फिल्म 'जुड़वाँ2' में हमे वरुण धवन संग अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस व् तापसी पन्नू का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. फिल्म सिनेमाघरों में अपनी धमाकेदार कमाई को अंजाम दे रही है. बॉलीवुड में एक साथ डेब्यू करने वाले आलिया भट्ट और वरूण धवन की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आने वाली है. ये दोनों अब तक 3 फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं.  वरूण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर आलिया भट्ट के साथ फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है.

वरूण ने फोटो के कैप्शन में लिखा है “ बैक ऑन सेट विद धर्मा एंड आलिया भट्ट.” हालांकि इन तस्वीरों को शेयर करते हुए किसी ने ये नहीं बताया है कि ये दोनों सितारे साथ में फिल्म करने वाले हैं या फिर किसी और के लिए ये तस्वीरे ली गई हैं.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि इन दोनों सितारों ने एक एड की शूटिंग की है. हालांकि इसके बारे में सही जानकारी के लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. आलिया और वरूण ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के अलावा ये दोनों सितारे ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ में भी साथ नजर आ चुके हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऑनस्क्रीन मां बनने वाली है नागार्जुन की बहू, शादी में खर्च होंगे 10 Cr

BIGG BOSS-11 DAY 3: सपना चौधरी का फूटा गुस्सा कहा, मुझे नहीं रहना ऐसे कचरे में

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

आमिर-शाहरुख़ और सलमान, इस फिल्म से मचाएंगे धमाल

बेग़म करीना का एक दिन में 10 घंटे का वर्कआउट प्लान

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -