रोटी के लिए इस एक्टर ने बेच दी थीं घर की कालीनें, अब सुनाया दर्दभरा किस्सा
रोटी के लिए इस एक्टर ने बेच दी थीं घर की कालीनें, अब सुनाया दर्दभरा किस्सा
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि टीवी इंडस्ट्री हो या हिंदी सिनेमा, यहां पहचान बनाना इतना आसान नहीं है और सभी को यहाँ पहचान बनाने के लिए खूब मेहनत करनी पड़ती है. ऐसे में हाल ही में एक टीवी कलाकार ने अपने एक ऐसे किस्से के बारे में बताया है कि सुनने के बाद आपकी आँखे नम हो सकती है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन शो के एक्टर वरुण बडोला की, जिन्होंने हाल ही में अपने करियर के दौरान किए संघर्ष के बारे में बातें की.

इस दौरान उन्होंने बात करते हुए कहा, 'मैं अपने करियर के दौरान किए संघर्ष से अपने आप को गौरवान्वित करने में विश्वास नहीं रखता. क्योंकि एक एक्टर का संघर्ष कभी खत्म नहीं होता.' आपको बता दें कि वरुण ने 18 साल की उम्र में एक टेलीशॉपिंग पोर्टल के लिए लिखने के साथ में अपने करियर की शुरुआत की थी और हाल ही में अपने संघर्ष के बारे में वरुण ने कहा, ''मैं अपने आरामदायक जीवन को छोड़कर बाहर निकला और बहुत छोटी सी उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया, क्योंकि मैं पैसे के लिए अपने माता पिता पर बोझ नहीं बनना चाहता था. नौकरी न होने पर मैंने अपना जीवनी चलाने के लिए कालीनें तक बेच दीं. बाद में मैं अपने अनुभव के लिए एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के यहां असिस्टेंट बन गया. मैंने एक शो 'दिल से' के लिए लिखा तो मेरी जिंदगी ने यू टर्न ले लिया. मैं नर्वस था और अपने काम पर आत्मविश्वास भी नहीं था. हालांकि, निर्माताओं ने मेरी लिखावट को सराहा और मुझपर विश्वास किया.''

आपको बता दें कि वरुण को पहली बार तिग्मांशु धूलिया ने एक शो 'बनेगी अपनी बात' में किरदार दिलाया और इस शो के बाद उन्हें शो 'कोशिश' में एक विशेष किरदार निभाने को मिला. उसके बाद वह शो 'अस्तित्व' में नजर आए और अब वह 'मेरे डैड की दुल्हन' में श्वेता तिवारी के साथ नजर आ रहे हैं.

20 साल की उम्र में ग्रैमी अवार्ड जितने वाली इस सिंगर का आज है जन्मदिन

लोकसभा में पारित हुआ केंद्रीय संस्कृत यूनिवर्सिटी विधेयक 2019

तीन मुख्यमंत्रियों का ऐलान, अपने-अपने राज्यों में लागू नहीं करेंगे नागरिकता संशोधन कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -