जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं अमरीश पूरी के पोते, ये होगी फिल्म
जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं अमरीश पूरी के पोते, ये होगी फिल्म
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में स्टारकिड की एंट्री चल रही है. एक एक करके सभी एक्टर के बच्चे बॉलीवुड में एंट्री लेते है जा रहे हैं. अब तक कितने स्टार किड्स आ चुके हैं इसके बाद एक और स्टार किड आने को है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. इस लिस्ट में अब जल्द ही अमरीश पुरी (Amrish Puri) के पोते वर्धन पुरी (Vardhan Puri) का नाम भी शामिल होने वाला है. वो जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. 

जानकारी के अनुसार बता दें, कि वर्धन पुरी 'पागल' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. डॉ जयंतीलाल गड्डा ( Dr Jayantilal Gada) और अमरीश पुरी फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म से वर्धन पुरी के साथ ही शिवालिका ओबेरॉय भी डेब्यू करेंगी. चिराग रुपारेल के निर्देशन में बनी इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल हो चुकी है. इस फिल्म को इसी साल 26 जुलाई को रिलीज़ किया जायेगा. फिल्म के बारे में बता दें कि ये एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म होगी.

वर्धन ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘5 साल की उम्र से ही एक्टिंग में मेरी दिलचस्पी थी. मैं घर पर अक्सर अपने दादा की विग और जूते पहनकर उनकी फिल्मों के डायलॉग बोलता था. मेरी ये हरकत देखकर मेरे घरवाले समझ गए कि आगे चलकर मैं एक्टर ही बनूंगा. मैं अपनी करियर की शुरूआत किसी ऐतिहासिक या पीरियड फिल्म से करना चाहता था, लेकिन फिल्म पागल की स्क्रिप्ट मुझे बेहद पसंद आई और मैंने हां कह दिया.’ वर्धन अमरीश पुरी के बेटे राजीव पुरी के बेटे हैं. बतौर एक्टर भले उनकी ये पहली फिल्म हो, लेकिन बॉलीवुड से उनका रिश्ता काफी पुराना है.

सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए परिणीति ने लिया अहम फैसला..

कियारा अडवाणी हुई Oops मोमेंट का शिकार, पब्लिक में दिखा...

Teaser : रणवीर सिंह ने शेयर किया 83 का छोटा सा टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -