सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए परिणीति ने लिया अहम फैसला..
सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए परिणीति ने लिया अहम फैसला..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सिल्वर स्क्रीन पर बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल का रोल निभाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. बता दें, पहले इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर को लिया गया था लेकिन डेट नहीं मिल पाने पर उन्होंने फिल्म को छोड़ दिया जिसके बाद परिणीति चोपड़ा लिया गया है. परिणीति को पता है कि साइना नेहवाल का करैक्टर सिल्वर स्क्रीन पर निभाना उनके लिए आसान काम नहीं है. वो इसके लिए जबरदस्त मेहनत कर रही हैं. 

परिणीति को न केवल बैडमिंट में महारत हासिल करनी होगी, बल्कि एक एथलीट की बॉडी लैंग्वेज को सीखना होगा.  ऐसे में परिणीति चोपड़ा अभी से खुद को साइना नेहवाल के करैक्टर में ढाल रही है. वहीं खबर है कि परिणीति चोपड़ा अपनी अगली रॉमकॉम 'जबरिया जोड़ी' के प्रचार और नेक्स्ट थ्रिलर की शूटिंग के साथ साथ बैडमिंटन भी सीख रही हैं. यानि एक साथ वो कई काम कर रही हैं. 

इस बारे में सूत्रों का कहना है कि परिणीति जानती हैं कि साइना ने जो मुकाम हासिल किया है, उसे हासिल करने के लिए उन्होंने कई साल तक प्रशिक्षण लिया और इसलिए परिणीति ने फैसला किया हैं कि वो भी पूरा समय दे कर इस खेल को सीखेंगी, जिसके लिए एक ट्रेनर अब से हमेशा उनके साथ रहेगा. इस फिल्म के लिए वो किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते. परिणीति अपनी फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रैन' के हिंदी रीमेक के लिए लगभग दो महीने के लिए लंदन में ही रहना होगा और फिल्म के ज्यादातर सीन को वहां के ट्रैन में ही शूट किया जाना है.  

Teaser : रणवीर सिंह ने शेयर किया 83 का छोटा सा टीज़र

अपारशक्ति खुराना ने शुरू की नई पारी, पहला गाना Kudiye Ni रिलीज

ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, भारत लौटने के बारे में दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -