कियारा आडवाणी हुई Oops मोमेंट का शिकार, पब्लिक में दिखा...
कियारा आडवाणी हुई Oops मोमेंट का शिकार, पब्लिक में दिखा...
Share:

अक्‍सर अवॉर्ड फंक्‍शन्‍स या लाइव इेवंट्स पर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड एक्ट्रेस वॉडरोब-मालफंक्शन या कहें Ooops moment का शिकार होती रहती हैं. कई बार उनकी ड्रेस ऐसी हो जाती है जिससे उन्हें पब्लिक में शर्मिंदा होना पड़ता है. अक्‍सर बॉलीवुड इवेंट्स पर सेलेब्रिटीज अपने बेस्‍ट आउटफिट में पहुंचती हैं लेकिन ड्रेस अनकंफर्टेबल होने के चलते वो वॉडरोब-मालफंक्शन का शिकार बन जाती हैं. ऐसा ही हाल ही में कियारा आडवाणी के साथ हुआ है. 

बता दें, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, जो शाहिद कपूर के साथ कबीर सिंह में दिखाई देंगी. हाल ही में, शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. इस लुक में वह बेहद बोल्ड और सेक्सी लग रही थीं. लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिस कारण वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बच गईं. ऐसे हादसे को चाहकर भी नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता. वहीं मीडिया इसे बड़ा  रूप दे देती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#kiaraadvani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसके अलावा याना गुप्ता से लेकर शिल्पा शेट्टी, आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण भी उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं, इन सभी सेलेब्रिटीज को अपनी ड्रेस की वजह से शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है. लस्ट स्टोरीज में अपनी एक्टिंग से लोगों का दीवाना बनाने वाली कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से खुदको बचाते दिख रही हैं.

Teaser : रणवीर सिंह ने शेयर किया 83 का छोटा सा टीज़र

अपारशक्ति खुराना ने शुरू की नई पारी, पहला गाना Kudiye Ni रिलीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -