Teaser : रणवीर सिंह ने शेयर किया 83 का छोटा सा टीज़र
Teaser : रणवीर सिंह ने शेयर किया 83 का छोटा सा टीज़र
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह जल्द ही दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक में उनका किरदार निभा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. अब जल्दी ही इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है लेकिन इसके पहले इस फिल्म का टीज़र वीडियो सामने आ गया है. फैंस के बीच इस फिल्म के लेकर बढ़ते उत्साह को आज रणवीर ने और हवा दी है. आइये आपको बता देते हैं इसका टीज़र वीडियो. 

दरअसल, रणवीर ने हाल ही में शेयर किया है इस फिल्म का छोटा सा टीज़र जिसमें भारत की तमाम विक्ट्री में से एक 'वर्ल्ड कप' ट्रॉफी दिखाई दे रही है और साथ ही दिखाई दे रहे हैं साल 1983 के अखबारों की हैडलाइन्स.  "India takes over", "India takes the World Cup home", "Proud of you, President". यहां देख सकते हैं टीज़र वीडियो -

इस फिल्म के बारे में बताते चलें कि यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में 10 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होगी. रिलाइंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले इस फिल्म की शूटिंग 5 जून को ग्लासगो में शुरू होगी. रणवीर सिंह एक साथ इस फिल्म में साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारी, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, ऐमी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धैर्य करवा, निशांत दहिया और आर बद्री भी हैं. रणवीर ने हाल ही में अपने को-स्टार्स के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी जो बेहद इम्प्रेसिव थी.

83 : फिल्म को लग सकता है तगड़ा झटका, कपिल देव की तरह नहीं बन पा रहे हैं रणवीर !

83 : एक साथ नजर आई पूरी भारतीय टीम, कुछ ऐसे दिखें रणवीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -