वाराणसी: बेटे रोहन ने गंगा में प्रवाहित की अरुण जेटली की अस्थियां, कई भाजपा नेता रहे मौजूद
वाराणसी: बेटे रोहन ने गंगा में प्रवाहित की अरुण जेटली की अस्थियां, कई भाजपा नेता रहे मौजूद
Share:

वाराणसी: पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता अरुण जेटली की अस्थियां रविवार अपरान्ह मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिकाघाट के सामने मध्य गंगा में प्रवाहित की गईं। स्टीमर पर सवार उनके पुत्र रोहन जेटली ने वैदिक मंत्रोच्चार कर्मकांड के बीच नम आंखों से पिता की अस्थियां  गंगा में प्रवाहित कीं। इस दौरान रोहन और उनकी मां संगीता जेटली, बहन सोनाली जेटली भावुक दिखाई दीं। अस्थियां प्रवाहित करने के बाद रोहन ने अपने आप पर गंगा जल भी छिड़का।

इसके पूर्व रोहन जेटली मां, बहन समेत 20 पारिवारिक सदस्यों के साथ विमान से बाबतपुर हवाई अड्डे पहुंचे। यहां MLA कैंट सौरभ श्रीवास्तव, भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव, महानगर अध्यक्ष, वरिष्ठ नेता नागेन्द्र रघुवंशी, अशोक धवन, हर्षपाल कपूर, वैभव कपूर आदि भी जेटली परिवार के साथ मौजूद रहे। यहां से सभी लोग गाड़ियों के काफिले में नीची बाग स्थित भाजपा के महानगर दफ्तर में अस्थि कलश लेकर पहुंचे। 

यहां श्रद्धांजलि सभा में भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जेटली जी के अस्थि कलश पर श्रद्धांजलि अर्पित की। यहां से रोहन और उनके परिवार के सदस्य पार्टी के नेताओं के साथ चौक पहुंचे। चौक स्थित मणिकर्णिकाघाट के मुख्य द्वार से जेटली परिवार टोटो से मणिकर्णिकाघाट पर पहुंचा और स्टीमर पर सवार होकर बीच गंगा में वैदिक मंत्रोच्चार के बीच अस्थि कलश को गंगा में प्रवाहित किया।

अब दृष्टिबाधित लोग भी झट से पहचान लेंगे नकली नोट, RBI ने उठाया बड़ा कदम

इन्फ्रास्ट्रक्चर पर बड़ा निवेश करने की तैयारी में सरकार, 100 लाख करोड़ का रखा लक्ष्य

एयर इंडिया को मिली राहत, 6 एयरपोर्ट पर शुरू हुई तेल सप्लाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -