एक तरफ है योगी का दौरा तो दूसरी तरफ पुलिस और बदमाशों के बीच हुआ एनकाउंटर
एक तरफ है योगी का दौरा तो दूसरी तरफ पुलिस और बदमाशों के बीच हुआ एनकाउंटर
Share:

चेन स्नैचरों से तंग आ चुकी वाराणसी के पुलिस कमिश्नरेट को आज बड़ी कामयाबी मिली है। बंदूक के नोक पर चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम देने वाले 2 बदमाशों को मुठभेड़ के उपरांत हिरासत में ले लिया है। घटना उस समय हुई जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद वाराणसी दौरे पर मौजूद रहने वाले है।

दरअसल वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट को इन दिनों चेन स्नैचर गैंग ने परेशानी खड़ी कर रखी है। चेन स्नैचिंग की घटनाएं आम हो गयी थीं। सबसे अधिक प्रभावित लंका और भेलुपर थाना इलाके रहा। चेन स्नैचिंग की ये घटनाएं बिल्कुल पेशवर अपराधियों की तरह रहती थी। बंदूक के दम पर ये महिलाओं को अपना टारगेट बनाते थे। पुलिस को इस नए गैंग की तलाश थी, लेकिन उसे सफलता नहीं मिला पा रही थी।

ऐसे में आज एक बार फिर  वारदात को अंजाम देने के लिए दोनों बदमाश निकले थे कि चेकिंग कर ही पुलिस को बाइक सवार बदमाशों पर शक हो गया। पुलिस ने इन्हें रोकने के लिए आवाज लगाई लेकिन इन्होंने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। घटना लंका थानाक्षेत्र के लोटूबीर क्षेत्र में हुई, जहां पुलि‍स द्वारा रोकने पर दोनों ने पुलि‍स टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों को पैर में गोली लगी है। जख्मी अवस्‍था में दोनों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने कहा कि दोनों बदमाशों की शिनाख्त संतोष और पवन के रूप में हुई है। दोनों प्रयागराज के रहने वाले है। जहां जिनके ऊपर कई घटनाओं चेन स्नैचिंग, लूट जैसी घटनाएं थानों में पंजीकृत हैं। ये बदमाश अब वाराणासी को अपना निशाना बना चुके है।

गहरी नींद में था असम, तभी भूकंप के झटकों से दहल गए लोग, 4.1 रही तीव्रता

खुद बिकने से पहले अपनी तमाम सम्पत्तियाँ बेच देना चाहती है Air India, आमंत्रित की बोलियां

सावधान! घटते कोरोना संक्रमण के बीच AIIMS के डायरेक्टर का दावा, कहा- "अगले 6 से 8 हफ्तों में कोरोना की तीसरी लहर..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -