5 दिन पहले ही वैशाली ठक्कर ने दे दिया था मरने का हिंट, अब वायरल हुआ वीडियो
5 दिन पहले ही वैशाली ठक्कर ने दे दिया था मरने का हिंट, अब वायरल हुआ वीडियो
Share:

टेलीविजन से एक दुखद खबर सामने आई जिसने हर ओर सनसनी मचा दी है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम वैशाली ठक्कर की खुदखुशी की खबर से हर कोई स्तब्ध है. उनके करीबी समझ ही नहीं पा रहे हैं कि अचानक वैशाली ने ये कदम कैसे उठा लिया. दूसरी ओर वैशाली की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में वे एक फनी ​वीडियो में नजर आ रही हैं. कहा जा रहा है कि इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने मौत को लेकर संकेत दे दिया था.

वैशाली ठक्कर ने इंस्टाग्राम पर 5 दिन पहले एक वीडियो साझा किया था. इस मजेदार वीडियो में वे वह गाते हुए नज़र आ रही थीं, ‘दिल जिगर नजर क्या है, मैं तो तेरे लिए जान भी दे दूं.’ इस पर बैकग्राउंड से आवाज आती है कि पहले ‘500 रुपये दे दे.’ वैशाली के इस वीडियो पर सभी बहुत हंसे थे.

सोशल मीडिया पर वैशाली का यह फनी वीडियो देखकर उनके जानने वाले और प्रशंसक बहुत हंसे थे. मगर किसी को नहीं पता था कि वैशाली के दिल में दर्द लिए सभी को हंसाने का प्रयास कर रहा था. इस वीडियो में वैशाली मरने का एक्शन करते हुए भी नजर आ रही हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि वैशाली बहुत दिनों पहले ही जीवन लीला समाप्त करने का फैसला ले लिया था. वहीं, ये भी बताया जा रहा है कि उन्हें प्यार में धोख मिला था तथा इसलिए उन्होंने इस फनी अंदाज में वीडियो शेयर किया था. बता दे हाल मे वैशाली ठक्कर का शव उनके घर से बरामद हुआ है जिससे उनके घरवाले और फैन्स हैरान है वही अब पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

टीवी की मशहूर अभिनेत्री ने की आत्महत्या, सुसाईड नोट में खोला चौकाने वाला राज

इंटरनेट पर छाया श्रद्धा का साड़ी लुक

ऑरेंज बैकलेस ड्रेस पहन हिना खान ने लगाया ग्लैमरस का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -