टीवी की मशहूर अभिनेत्री ने की आत्महत्या, सुसाईड नोट में खोला चौकाने वाला राज
टीवी की मशहूर अभिनेत्री ने की आत्महत्या, सुसाईड नोट में खोला चौकाने वाला राज
Share:

इंदौर में आत्महत्या के मामलों में तेजी से बढ़त देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जी हां, मिली जानकारी के तहत उन्होंने इसकी वजह भी बताई है।

आपको बता दें कि वह मूलतः महिदपुर उज्जैन के रहने वाली थी और अपने ऊंचे ख्वाबों और एक्ट्रेस बनने के शौक के चलते मुंबई चली गई। वहीं मुंबई में विभिन्न तरह के सीरियल करने के साथ ही बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट किया था। जी हां और उसके बाद वह जयपुर चली गई, जहां रहने के बाद पिछले 1 साल से इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के साईं बाग कॉलोनी में रह रही थी।

खबरों के मुताबिक मृतका वैशाली ठक्कर के साथ उसका छोटा भाई और पिता भी रहते थे। मृतका के पिता का खुद का व्यवसाय बताया जा रहा है और छोटा भाई भी किसी व्यवसाय से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। वहीं सामने आने वाली खबरों के मुताबिक जब आज सुबह एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो पिता ने उसके कमरे में जाकर देखा। उन्होंने देखा वह फांसी के फंदे पर झूल रही थी। इसके बाद पिता ने पूरे मामले की सूचना तेजाजी नगर पुलिस को दी।

वही तेजाजी नगर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका की बॉडी को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया गया। बताया जा रहा है मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें प्रेम प्रसंग के साथ ही विभिन्न तरह की परेशानियों का जिक्र है। जी हां, हालांकि पुलिस ने सुसाइड नोट को जप्त कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वही तेजाजी नगर थाना प्रभारी आरडी कनावा का कहना है कि पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और मृतक का सुसाइड नोट जब्त करने के साथ ही मोबाइल भी जप्त कर लिया है। इसी के साथ परिजनों के बयान भी लिए जा रहे हैं।

इस मज़बूरी के चलते हेमा ने की थी बी ग्रेड फ़िल्में

सीएम शिवराज का बड़ा निर्णय, अंग्रेजी भाषा में लगे बोर्ड को बदलेगी सरकार

451 प्रकरणों में जब्त 90 लाख रुपये की मदिरा को किया नष्ठ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -