गिरफ्तार हुआ राहुल नवलानी, जिसके कारण वैशाली ठक्कर ने लगाया मौत को गले
गिरफ्तार हुआ राहुल नवलानी, जिसके कारण वैशाली ठक्कर ने लगाया मौत को गले
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar ) सुसाइड मामले में मुख्य अपराधी राहुल नवलानी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में राहुल के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया था। पुलिस ने राहुल नवलानी को इंदौर से गिरफ्तार किया है। 

बता दें 29 वर्षीय अभिनेत्री वैशाली ने रविवार को इंदौर शहर स्थित अपने घर में फंदे से लटककर खुदखुशी कर ली थी। इस मामले में दो लोगों पर खुदखुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया। ये आरोपी वैशाली के पड़ोसी दंपति राहुल नवलानी एवं पत्नी दिशा हैं। राहुल नवलानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस कमिश्नर हरि नारायण चारी ने वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में राहुल नवलानी की गिरफ्तारी को कंफर्म किया है। पेशे से बिजनेसमैन राहुल को इंदौर से ही गिरफ्तार किया गया है। बता दें वैशाली को खुदखुशी के लिए उकसाने के आरोप में राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (खुदखुशी के लिए उकसाना) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस को वैशाली का सुसाइड नोट भी जब्त हुआ था। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर बताया है कि वैशाली गहरे तनाव में थीं तथा उनका पड़ोसी राहुल नवलानी उन्हें परेशान कर रहा था। राहुल एक बिजनेस मैन है। वैशाली की खुदखुशी के बाद से ही राहुल फरार चल रहा था। पुलिस ने राहुल की गिरफ्तारी के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया हुआ था तथा इस अपराधी की जानकारी देने वाले पर 5 हजार का इनाम भी रखा था। वही अब पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। 

टीवी की इस एक्ट्रेस पर आया अब्दु का दिल, खुद किया प्यार का इजहार

बिग बॉस में होने जा रही है नई एंट्री, मचेगा जबरदस्त धमाल

शालीन-टीना में हुई खतरनाक लड़ाई, क्या दोस्ती का होगा 'द एंड'?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -