शालीन-टीना में हुई खतरनाक लड़ाई, क्या दोस्ती का होगा 'द एंड'?
शालीन-टीना में हुई खतरनाक लड़ाई, क्या दोस्ती का होगा 'द एंड'?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में टीना दत्ता और शालीन भनोट की मित्रता में दरार पड़ती नजर आ रही है। टीना दत्ता और शालीन के बीच बार बार झगड़ा हो रहा है। मुद्दा इतना बढ़ गया है कि शालीन अपनी दोस्त टीना के रोने का मजाक भी उड़ाने लगे हैं। आगामी एपिसोड में प्रशंसक टीना को रोते हुए देखेंगे। शालीन की बातों और बर्ताव से टीना काफी नाराज हैं। वे सौंदर्या शर्मा के आगे फूट फूटकर रोती हैं। इस के चलते सौंदर्या उन्हें कंसोल करती हैं। टीना जहां इमोशनली हर्ट हैं तथा रो रही हैं। 

वहीं शालीन को बाकी प्रतियोगियों के साथ टीना दत्ता का मजाक उड़ाते हुए देखा गया। शालीन भनोट दोस्त टीना दत्ता की बुराई करते हुए बोलते हैं- या तो हां-अच्छा कर लो, या तो फिर आप रोना चालू कर लो। शालीन और टीना के बीच क्या चल रहा है उसे लेकर प्रशंसक भी कंफ्यूज हैं। लोग दोनों की इमोशनल फाइट का मजाक उड़ा रहे हैं।

वही बीते सप्ताह दोनों के बीच लव एंगल क्रिएट होता देखा गया था। कई लोगों ने इसे फर्जी लव एंगल भी बताया था। वहीं अब एक ही सप्ताह में जैसे शालीन ने टीना दत्ता से यू-टर्न लिया है वो सभी को हैरान करता है। पहले शालीन सुंबुल तौकीर से पीछा छुड़ाते हुए नजर आए थे। अब वे टीना दत्ता संग दूरियां बनाते दिखाई दे रहे हैं। पिछले वीकेंड का वार में सुंबुल के कारण शालीन को फटकार पड़ी थी। इसी का परिणाम है अब शालीन को सुंबुल की फिक्र होने लगी है। वे सुंबुल का ध्यान रखते तथा दोस्ती निभाते नजर आते हैं। सुंबुल के लिए शालीन को टीना से लड़ते हुए भी देखा गया है।

भारत में ग़दर काटेगा Apple का ये शानदार TV

तेजस्वी प्रकाश ने खोला इंडस्ट्री का घिनौना राज, दे डाला ये बड़ा बयान

ख़बरों में छाया निया शर्मा का नया लुक, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -