जाते-जाते जिंदगी का सबक दे गई वैभवी उपाध्याय, वायरल हुआ आखिरी पोस्ट
जाते-जाते जिंदगी का सबक दे गई वैभवी उपाध्याय, वायरल हुआ आखिरी पोस्ट
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय का 22 मई को एक कार हादसे में निधन हो गया। 39 वर्षीय अभिनेत्री ने कई वर्षों तक दर्शकों का मनोरंजन किया था तथा अपने चुलबुले अंदाज के कारण वह सभी की पसंदीदा थीं। वैभवी सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं और प्रशंसकों के लिए आए दिन अपनी फोटोज और वीडियो साझा करती रहती थीं। सोशल मीडिया पर वैभवी के अंतिम पोस्ट की बात करें तो उन्होंने 16 दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था।

वैभवी को घू्मना फिरना पसंद था एवं सोशल मीडिया पर उनकी अंतिम पोस्ट भी इसी बारे में थी। उन्होंने जो वीडियो साझा किया था उसमें उन्होंने अपनी हिमाचल प्रदेश ट्रिप की कुछ झलकियां साझा की थीं। इस पोस्ट में उन्होंने हसीन वादियां, पहाड़, मॉनेस्ट्री, खूबसूरत रास्ते और वो नाश्ता दिखाया है जो उन्होंने इस ट्रिप के चलते एन्जॉय किया था। वही इस वीडियो के साथ वैभवी ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा जिसमें उन्होंने अपने सारे इमोशन्स शब्दों के तौर पर बिखेर दिए हैं।

वैभवी ने लिखा, "पिछली रात खामौशी के अक्स में। फिल्म 'साउंड ऑफ मेटल' समाप्त करने के पश्चात् मुझे याद आया उन तोहफों और दुआओं के बारे में जिनके साथ हम पैदा हुए हैं। हम कितनी निर्दयता के साथ इन चीजों को टेकेन फॉर ग्रांटेड ले लेते हैं।" वैभवी ने लिखा, "हमारी साफ देख सकने वाली आंखें, सुन पाना, किसी चीज को महसूस कर पाना, टेस्ट या स्मेल कर पाना बहुत बुनियादी लेकिन बहुत बहुत अधिक क्रूशियल चीजें हैं और ये क्षमताएं हमें एक बहुत परफेक्ट, हेल्दी और हैप्पी लाइफ जीने का अवसर देती हैं। हालांकि हमें शायद ही कभी इस बात का अहसास होता है या हम इस बात को महसूस करते हैं। कम से कम हमें इन चीजों के लिए शुक्रगुजार होना चाहिए।" जाहिर है अपनी अंतिम पोस्ट में भी वैभवी जीवन का एक खूबसूरत सबक दे गई हैं।

VIDEO! नितेश पांडे का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट देख भावुक हुए फैंस

मनोरंजन को बड़ा झटका, अनुपमा के इस मशहूर एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

आदित्य सिंह राजपूत के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, इंडस्ट्री में पसरा मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -