आदित्य सिंह राजपूत के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, इंडस्ट्री में पसरा मातम
आदित्य सिंह राजपूत के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, इंडस्ट्री में पसरा मातम
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री से एक बहुत ही शॉकिंग एवं दुखद खबर सामने आ रही है. लोकप्रिय सीरियल 'साराभाई वर्सेज साराभाई' फेम अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय अब नहीं रहीं. वैभवी उपाध्याय की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. वैभवी उपाध्याय के निधन की खबर सामने आते ही टेलीविज़न इंडस्ट्री में शोक की लहर है. स्टार्स सहित प्रशंसकों को वैभवी उपाध्याय के अचानक निधन की खबर ने झकझोर कर रख दिया है. 

प्राप्त खबर के अनुसार, वैभवी उपाध्याय का एक्सीडेंट सोमवार को कुल्लू के बंजार में हुआ था. सड़क दुर्घटना में वैभवी उपाध्याय की मौत हो गई. कहा जा रहा है कि वैभवी उपाध्याय अपने मंगेतर संग कार में ट्रैवल कर रही थीं. वो तीर्थन घाटी में घूमने के लिए जा रही थीं. मगर एक टर्न पर गाड़ी ने नियंत्रण खो दिया तथा वैभवी उपाध्याय का एक्सीडेंट हो गया. वैभवी उपाध्याय की गाड़ी खाई में जा गिरी. 

हादसे के वक़्त वैभवी के मंगेतर जय सुरेश गांधी भी मौजूद थे. उन्हें हलकी चोटें आई हैं, जिसका उपचार बंजार हॉस्पिटल में किया गया. प्राप्त खबर के अनुसार, वैभवी अपने मंगेतर जय सुरेश गांधी के साथ उनकी फोरचुनर गाड़ी में बंजार की तीर्थन घाटी में घूमने के लिए जा रही थीं. उसी के चलते बंजार के पास सिधवा में उनकी गाड़ी बेकाबू हो गई तथा वह सड़क से नीचे लगभग 50 फुट नीचे गिर गई. सड़क हादसे की खबर प्राप्त होते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने पुलिस को भी सूचित किया. खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब गाड़ी में वैभवी को देखा तो तब तक उनकी मौत हो गई थी. वहीं, स्थानीय लोगों की सहायता से जय सुरेश गांधी को बाहर निकाला गया तथा उनका बंजार हॉस्पिटल में उपचार किया गया.

तेजस्वी प्रकाश की कातिलाना अदाओं ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखकर छूटे फैंस के पसीने

जब मंदाकिनी के पिता ने उनपर चला दी थी गोली! एक्ट्रेस ने बताया सच

ड्रग्स ओवरडोज नहीं, इस कारण हुई आदित्य सिंह राजपूत की मौत! दोस्त ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -