मनोरंजन को बड़ा झटका, अनुपमा के इस मशहूर एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा
मनोरंजन को बड़ा झटका, अनुपमा के इस मशहूर एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

टेलीविज़न जगत से एक और हैरतंगेक खबर आई है। बुधवार प्रातः ही अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय के मौत की खबर ने सबको चौंका दिया था। अब एक और दिग्गज अभिनेता अलविदा कह गए हैं। मशहूर अभिनेता नितेश पांडे अब हमारे बीच नहीं रहे। कार्डियक अरेस्ट आने के कारण उनकी मौत हो गई। 

नितेश पांडे की मौत ने मनोरंजन जगत को बड़ा झटका दिया है। सोशल मीडिया पर प्रशंसक और स्टार्स नम आंखों से एक्टर को अंतिम विदाई दे रहे हैं। उनके लिए इस बात पर भरोसा करना मुश्किल हो रहा है कि एक हंसता मुस्कुराता चेहरा आज उनके बीच नहीं है। नितेश पांडे ने कई हिंदी फिल्मों और टीवी शोज में काम किया था। फिल्म ओम शांति ओम में उन्होंने शाहरुख खान के असिस्टेंट का किरदार निभाया था। वे फिल्म बधाई दो, रंगून, हंटर, दबंग 2, बाजी, मेरे यार की शादी है, मदारी जैसी फिल्मों में नजर आए थे। टेलीविज़न शोज की बात करें तो उन्होंने साया, अस्तित्व।।।एक प्रेम कहानी, हम लड़कियां, इंडियावाली मां, हीरो- गायब मोड ऑन में अपने उम्दा काम से सभी का दिल जीता था।

वही लोकप्रिय शो अनुपमा में उन्होंने धीरज कपूर का किरदार निभाया था। शो में उन्होंने अनुज का दोस्त बनकर एंट्री ली थी। सीरियल में अभी भी उनका ट्रैक चल रहा था। मगर देखिए, किसे पता था ये उनका अंतिम शो कहलाएगा। अनुपमा शो की टीम नितेश पांडे के देहांत की खबर सुनने के पश्चात् सदमे में हैं।

आदित्य सिंह राजपूत के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, इंडस्ट्री में पसरा मातम

तेजस्वी प्रकाश की कातिलाना अदाओं ने इंटरनेट पर लगाई आग, देखकर छूटे फैंस के पसीने

'बबिता जी के साथ भी गाली गलौच करते है असित मोदी, कई बार छोड़ चुकी है शो', मोनिका ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -