मैगज़ीन फोटोशूट के लिए बोल्ड हुई वाणी कपूर
मैगज़ीन फोटोशूट के लिए बोल्ड हुई वाणी कपूर
Share:

फिल्म 'बेफिक्रे' में नजर आने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर अक्सर अपने स्टाइलिश लुक को लेकर सुर्खिया बटोरती रहती हैं. हाल ही में वाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर किए हैं. वाणी ने ब्लैक कलर की शार्ट ड्रेस पहनी है. इस लुक में वाणी खूबसूरत और हॉट लग रही हैं.

दरअसल वाणी ने हाल ही में ये हॉट फोटोशूट MAXIM मैगज़ीन के लिए करवाया हैं. वाणी कपूर को बेफिक्रे में देखकर अक्सर उनके फैंस उन्हें बोल्ड ही देखना चाहते हैं. ऐसे ही वो इस फोटोशूट में भी लग रही हैं. बता दें, ये अपने फिगर को बनाए रखने के लिए काफी मेहनत भी करती हैं जिससे वाणी हॉट बनी हुई हैं.

अक्सर ही वाणी सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती है. आखिरी बार वाणी बड़े परदे पर फिल्म 'बेफिक्रे' में नजर आई थी. लेकिन उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वाणी ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2013 में फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से की थी.

इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आए थे. इस फिल्म से ही वाणी को पहचान मिली थी. वाणी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी है. उन्होंने साल 2014 में फिल्म 'अहा कल्याणम' में भी अपने अभिनय का परिचय दिया था. आगे की स्लाइड्स में देखिये वाणी की कुछ और फोटोज.

इस बोल्ड एक्ट्रेस ने करवाया फटी हुई ड्रेस में फोटोशूट

रेस-3 के दमदार मोशन लोगो के साथ सलमान ने कहा- गेट सेट रेडी गो...

कंगना ने अपने सपनों के आशियाने में किया प्रवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -