रेस-3 के दमदार मोशन लोगो के साथ सलमान ने कहा- गेट सेट रेडी गो...
रेस-3 के दमदार मोशन लोगो के साथ सलमान ने कहा- गेट सेट रेडी गो...
Share:

सलमान खान की चर्चित फिल्म 'रेस-3' का हाल ही में मोशन लोगो रिलीज़ हुआ हैं. फिल्म के मोशन लोगो को खुद भाईजान ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया हैं. इस मोशन लोगो के बैकग्राउंड में सलमान की आवाज सुनाई दे रही हैं जिसमे सलमान कहते हैं- 'ऑन योर मार्क्स, गेट सेट रेडी गो' और इसके बाद रेस-3 का लोगो आ जाता हैं. इस वीडियो में एक फीमेल की भी आवाज आती हैं जो कहती हैं 'सलमान खान इज रेडी.'

सलमान ने मोशन लोगो को शेयर कर मूवी रिलीज़ के बारे में भी बताया हैं. उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- '3 महीने बाद...' आपको बता दे रेस-3 में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे कलाकर नजर आएँगे. रेस के पिछले दो पार्ट में सैफ अली खान मुख्य किरदार में नजर आए थे. लेकिन इस बार सलमान खान मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

सलमान इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं. रेस-3 सलमान खान की वर्ष 2018 की पहली फिल्म होगी और उनकी दूसरी फिल्म दबंग-3 होगी जो कि दिसंबर में रिलीज़ होगी. इन दिनों रेस-3 की आखिरी चरण की शूटिंग चल रही हैं. फिल्म की शूटिंग अबूधाबी में हो रही हैं. आपको बता दे रेस-3 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

कंगना ने अपने सपनों के आशियाने में किया प्रवेश

बिग बी की इस वायरल तस्वीर की ये है सच्चाई...

गौरी खान को पहला अवार्ड, शाहरुख़ हुए भावुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -