Share:
कंगना ने अपने सपनों के आशियाने में किया प्रवेश
कंगना ने अपने सपनों के आशियाने में किया प्रवेश

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का एक बड़ा सपना पूरा हो गया है. कंगना ने अपने नए गृह में प्रवेश ले लिया है. कंगना ने अपना नया आशियाना मनाली में बनाया है. उन्होंने अपने माता-पिता के साथ नए घर की पुरे विधि-विधान से पूजा की. कंगना ने अपने कुल पुरोहित से नए घर की पूजा करवाई. कंगना नवरात्र के दिनों में अपने नए घर की पूजा करवाना चाहती थी, लेकिन फिल्मों की शूटिंग शेड्यूल में व्यस्त होने के कारण उन्होंने पहले ही गृह प्रवेश कर लिया.

पहले कंगना इंग्लैंड में अपना नया घर बनवाना चाहती थी लेकिन फिर उन्होंने मन बदल लिया और मनाली में ही घर बसाने का निर्णय लिया. कंगना ने मनाली में 4 वर्ष पहले ही ज़मीन खरीद ली थी और पिछले वर्ष ही उनका सपनों का आशियाना बनकर तैयार हो गया था. इस वर्ष जनवरी में कंगना यहाँ कुछ दिन बिताने भी आई थी.

कंगना ने अपने घर के निर्माण के लिए खासतौर से मुंबई से कारीगर और डिजाइनर को बुलवाया था. कंगना के माता-पिता भी नए घर में प्रवेश करके बहुत खुश है. उनके पिता अमनदीप रनौत ने बताया कि, 'कंगना एक हफ्ते पहले ही घर आ गई थी. उन्होंने पूजा-पाठ की तैयारियां भी पहले से ही पूरी कर ली थी. एक दिन बलद्वाड़ा में रहने के बाद कंगना मनाली आ गई थी. गृह प्रवेश होते ही कंगना वापिस मुंबई लौट गई हैं.'

गृह प्रवेश के दौरान कंगना के साथ उनका भतीजा पृथ्वी भी नजर आया, दोनों ने खूब मस्ती की. आपको बता दे इन दिनों कंगना फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ़ झाँसी' की शूटिंग में व्यस्त है.

बिग बी की इस वायरल तस्वीर की ये है सच्चाई...

इस कारण गौरवान्वित महसूस कर रही हैं ऋचा चड्ढा

इतिहास रचने से चंद कदम दूर सोनू के टीटू की स्वीटी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -