इस एक्ट्रेस ने करवाया फटी हुई ड्रेस में फोटोशूट
इस एक्ट्रेस ने करवाया फटी हुई ड्रेस में फोटोशूट
Share:

टीवी के मशहूर शो बिगबॉस से लाइमलाइट में आने वाली हॉट मॉडल गिजेल ठकराल इन दिनों सुर्खियों में बनी हैं. गिजेल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं गिजेल ने फटे हुए कपड़े पहनकर ये फोटोशूट करवाया हैं. गिजेल के इस लुक को देखकर तो हर कोई उनका दीवाना हो जाएगा. गिजेल कातिलाना नजरों से सभी को घायल कर रही है.

गिजेल की सभी फोटोज को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. उनकी सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इंस्टाग्राम पर गिजेल के 259k followers हैं. आपको बता दे गिजेल किंगफीशर की कैलेंडर गर्ल के नाम से भी मशहूर हैं. रियलिटी शोज़ के अलावा गिजेल 'मस्तीजादे' और 'क्या कूल हैं हम 3' जैसी एडल्ट फिल्म में भी नजर आ चुकी हैं.

बिगबॉस के घर में तो सबसे ज्यादा गिजेल के हुस्न के जलवों का ही जादू चलता था. बिगबॉस के घर में तो गिजेल अपने गेम से ज्यादा हॉटनेस के कारण चर्चाओं में बनी रहती थी. गिजेल बिगबॉस के घर से बाहर आकर गिजेल को अलग ही पहचान मिल गई थी. 

आपको बता दे गिजेल को इंडिया की किम कार्दशियन भी कहा जाता हैं क्योकि उनकी शक्ल किम कार्दशियन से मिलती हैं. आगे की स्लाइड में आप भी देखिये हॉट एंड सेक्सी गिजेल की कुछ और तस्वीरें.

रेस-3 के दमदार मोशन लोगो के साथ सलमान ने कहा- गेट सेट रेडी गो...

कंगना ने अपने सपनों के आशियाने में किया प्रवेश

एक बार फिर इंटरनेट पर वायरल प्रिया, देखिए नया फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -