बॉलीवुड की 'बेफिक्रे गर्ल' वाणी ने उतार मारे अपने कपड़े
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा वाणी कपूर जो के एक बार फिर से अपने बोल्ड फोटो व वीडियो के चलते सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि, वाणी कपूर जो के पूर्व में हमे रणवीर सिंह के संग में अपनी फिल्म 'बेफिक्रे' के चलते भी खासा सुर्खियों में रह चुकी है. अब एक बार फिर से वाणी कपूर अपने बोल्ड अंदाज में सभी को इंप्रेस करते नजर आ रही है.

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर ने 2013 में आई फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था. उनका कहना है कि वह आदित्य चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'बेफिक्रे' के पहले से ही रणवीर को जानती हैं. पहले से जानने की वजह से हमारे बीच तालमेल अच्छा रहा. बता दें, इस फिल्म की शूटिंग पेरिस में हुई थी.

अब बात कर लेते है उनके इस तरोताजा फोटोशूट के बारे में तो जनाब बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री वानी कपूर Cosmopolitan मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है जिसमें वो बहुत ही खबूसरत नज़र आ रही हैं. वानी इस मैगजीन के कवर पेज पर भी नज़र आएंगी. इस मैगजीन में ट्रॉलिंग सहित कई मुद्दों पर अपनी राय रखती भी नज़र आएंगी. वानी कपूर के इस फोटोशूट की काफी चर्चा हो रही है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने करियर के बुरे दौर से गुज़र रहे है बॉलीवुड के डांसिंग स्टार गोविंदा

बंगाली बाला बिपाशा का मियामी बीच पर अय्याशी भरा LOOK

“क्वांटिको सीजन 3” में देसी गर्ल संग नजर आएगी मार्ली मटलिन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -