“क्वांटिको सीजन 3” में देसी गर्ल संग नजर आएगी मार्ली मटलिन
“क्वांटिको सीजन 3” में देसी गर्ल संग नजर आएगी मार्ली मटलिन
Share:

आपको बता दे की अब एक बार फिर से अपनी पूर्व की फिल्म 'बेवॉच' के बाद फिर से हमे देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपनी नई हॉलीवुड की फिल्म में नजर आ रही है जिसका नाम है 'इंजट इट रोमाटिंक'. जी हाँ अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि ऑस्कर अकेडमी को विदेशी फिल्मों के लिए कैटेगरी को बढ़ाना चाहिए. फ़िलहाल एक रोमांटिक टीवी सीरीज़ में एक्टिंग कर रहीं प्रियंका अब एक टीवी सीरियल प्रोड्यूस करने की प्लानिंग कर रही हैं.

और सबसे ख़ास बात ये है कि ये टीवी सीरीज़ एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की ज़िंदगी पर आधारित होगी. जानी मानी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फिलहाल हॉलीवुड की आने वाली टीवी सीरीज ‘क्वोंटिको’ सीजन 3 में बिजी है.

इस टीवी सीरीज से जुडी एक और खबर सामने आई है जिसमे बताया जा रहा है कि इस अपकमिंग सीरीज में ऑस्कर अवार्ड विनर मार्ली मटलिन भी नज़र आने वाली हैं. वह इस टीवी सीरीज का हिस्सा बनने के लिए बेहद एक्ससाइटेड है क्यूंकि उन्हें प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने को मिलेगा.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आइला, सेंसर बोर्ड पर आमिर खान का बयान

शाहरुख़ खान वाला पान, 35 रूपये में मचा रहा कोहराम

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -