अपने करियर के बुरे दौर से गुज़र रहे है बॉलीवुड के डांसिंग स्टार गोविंदा
अपने करियर के बुरे दौर से गुज़र रहे है बॉलीवुड के डांसिंग स्टार गोविंदा
Share:

लोगो को अपनी कॉमिक टाइमिंग और डांसिंग स्टाइल से दीवाना कर देने वाले बॉलीवुड स्टार गोविंदा का समय इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा. गोविंदा कभी बॉलीवुड पर राज किया करते थे. डायरेक्टर ,प्रोडूसर्स उन्हें साइन करने के लिए वेट किया करते थे. लेकिन आज आलम ये है कि उन्हें कोई फिल्म नहीं मिल रही है.

मार्च महीने में उनकी कम बैक फिल्म 'आ गया हीरो ' रिलीज़ हुई. जो सुपर फ्लॉप साबित हुई . अभी हाल ही मैं रिलीज़ हुई रणबीर कपूर और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'जग्गा जासूस ' मैं गोविंदा ने एक केमियों (मेहमान भूमिका ) किया था. फिल्म मैं उनका लुक भी सामने आया था लेकिन उसे फिल्म से एडिट ( काट ) कर दिया गया.

फिल्म के प्रोडूसर अनुराग बासु से गोविंदा ने नाराज़गी जताते हुये ट्वीट किया कि उन्होंने 'जग्गा जासूस ' में एक केमियों किया था और उन्होंने इस केमियों के लिये एक पैसा भी नहीं लिया था. मेरी तबियत ठीक नहीं थी और शूटिंग साउथ अफ्रीका में थी उसके बावजूद मैं फिल्म की शूटिंग के लिये साउथ अफ्रीका गया. उन्होंने आगे कहा कि मैंने अपना काम बखूबी किया.

अब मेकर्स को मेरा काम पसंद आया या न आया उनकी मर्ज़ी है. गोविंदा के ट्वीट से रणबीर कपूर जो खुद इस फिल्म के सह निर्माता है उन्होंने गोविंदा से माँफी मांगी हालाँकि 'जग्गा जासूस ' फिल्म फ्लॉप फिल्म साबित हुई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर.

बंगाली बाला बिपाशा का मियामी बीच पर अय्याशी भरा LOOK

“क्वांटिको सीजन 3” में देसी गर्ल संग नजर आएगी मार्ली मटलिन

NASA में कड़ा प्रशिक्षण ले रहे सुशांत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -