बंगाली बाला बिपाशा का मियामी बीच पर अय्याशी भरा LOOK
बंगाली बाला बिपाशा का मियामी बीच पर अय्याशी भरा LOOK
Share:

बॉलीवुड की मस्त मोहतरमा बोले तो हमारी खूबसूरत बिल्लो रानी हम बात कर रहे है टीवी अभिनेता करन सिंह ग्रोवर कि बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बासु के बारे में जो के देखा जाए तो कुछ समय पहले ही करन सिंह ग्रोवर के साथ में शादी के बंधन में बंधी है. बता दे की करन के जीवन में बिपाशा से पहले जेनिफर विन्गेट थी जिसके साथ में करन ने तलाक लेकर बिपाशा से शादी कर चुके है.

बिपाशा व उनके मियां करण जो के एक दूसरे के साथ में आजकल फूल टू मस्ती के क्षणों को अंजाम दे रही है. लेकिन पूर्व में भी यह दोनों ही कपल अपने हनीमून एन्जॉय के चलते भी काफी सुर्खियों में रह चुके है. इसकी कुछ फोटोज भी बिपाशा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. देखा जाए तो एक बार फिर से हाल ही में बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है.

ये फोटो मियामी बीच का है, जिसमें वो रेड हॉट बिकिनी में नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह बिपाशा इस फोटो में भी बहुत हॉट और सेक्सी लग रही हैं. ये यहां अपने हसबैंड के साथ अभी हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. फोटो के साथ इन्होंने कैप्शन भी दिया है, Love the body you live in ❤️ #throwback #Miami #southbeach #monkeylove #loveyourself #beachbum.
 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आइला, सेंसर बोर्ड पर आमिर खान का बयान

शाहरुख़ खान वाला पान, 35 रूपये में मचा रहा कोहराम

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -