मौसम ने फिर बदला रंग, लौटी कड़ाके की ठंड
मौसम ने फिर बदला रंग, लौटी कड़ाके की ठंड
Share:

देहरादून: जैसा की हम सभी जानते है कि फरवरी का महीना समाप्त होने पर है, लेकिन उत्तराखंड में बार-बार सर्दी लौटकर आ रही है. मैदानी इलाकों के साथ ही राज्य के इलाकों में आज गुरुवार यानी आज 27 फरवरी 2020 को सुबह से बादल छा गए और ठंड में इजाफा होता नज़र आ रहा है. बादलों के बीच आई हल्की धूप से ठंड से राहत नहीं मिली. राजधानी देहरादून में भी सुबह बादल छाए रहे. इसी तरह चमोली जिले में बादल छाए रहे. यहां हल्की धूप खिली रही. जिससे यहां कड़ाके की ठंड पड़ रही है. 

ओले गिरने से फसलों को नुकसान: मौसम विभाग के अनुसार ओले गिरने से राजधानी के आसपास बड़ी संख्या में फसलों को नुकसान पहुंचा है. किसानों ने सरकार से मुआवजा देने की मांग की है. राजधानी दून और आसपास के इलाकों में बीते बुधवार  यानी 26 फरवरी 2020 को जमकर ओले गिरे थे. इस दौरान बालावाला, बंजारावाला, शिमला बाईपास, प्रेमनगर, कुआंवाला, हर्रावाला क्षेत्र में गेंहू, चना, मसूर, मटर की फसल को नुकसान पहुंचा.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य धनवीर सिंह राणा ने बताया कि फसलों को पिछले काफी समय से हाथी नुकसान पहुंचा रहे थे. वहीं  अब कुछ दिन से हाथी शांत है तो ओलों से फसल को नुकसान हो गया है. उन्होंने स्थानीय काश्तकारों के साथ मिलकर जिलाधिकारी को पत्र भेजकर फसल का मुआवजा देने की मांग की.

बेटे की आत्महत्या पर पुलिस से सहायता लेने गई मां, पुलिस ने बर्बरता पूर्ण व्यवहार कर भगाया

मेडिकल छात्र ने भ्रूण हत्या को दिया इंजाम, होटल रूम में खून देखकर डर गया कर्मचारी

शादी समारोह से घर लौट रहे चाट विक्रेता की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -