मेडिकल छात्र ने भ्रूण हत्या को दिया इंजाम, होटल रूम में खून देखकर डर गया कर्मचारी
मेडिकल छात्र ने भ्रूण हत्या को दिया इंजाम, होटल रूम में खून देखकर डर गया कर्मचारी
Share:

इंदौर: यह मामला तिलक नगर थाने के ठीक सामने पीपल्याहाना स्थित होटल ‘स्वीटहार्ट’ का हैं जहां पर भ्रूण हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है.  पुलिस ने चार दिन से घटनास्थल को सील कर रखा है. वहीं, इस मामले की जांच तक नहीं की हैं. मिली जानकारी के अनुसार होटल की तीसरी मंजिल के रूम नंबर 308 में एक युवक ने साथी युवती का बेखौफ अबॉर्शन किया और एक-डेढ़ माह के भ्रूण को वहीं फेंककर फरार हो गए. डीआईजी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. 

यह मामला 21 फरवरी 2020 को महाशिवरात्रि के दिन होटल के रूम नंबर 308 में एक 24 वर्षीय युवक प्रियांशु, 23 वर्षीय युवती के साथ आकर ठहरा था. वहीं, दोनों ने अपने आईडी कार्ड देकर रूम बुक करवाया था. दो से तीन घंटे ठहरने के पश्चात् युवक- युवती को कंधे पर सहारा देकर चेक आउट कर गया था. इस मामले पर  सीसीटीवी कैमरों में दोनों के आने-जाने की रिकार्डिंग भी पुलिस को मिल चुकी है. बताते हैं, युवक जब युवती को सहारा देकर चेक आउट कर रहा था तभी होटल मैनेजर को आशंका हुई. उसी समय उन्होंने सफाई-कर्मी को रूम में भेजा. कमरा खोलते ही कर्मचारी काफी सारा खून देखकर चीख पड़ा. उसी समय तिलक नगर पुलिस को सूचित कर दिया गया. इस मामले पर टीआई धर्मेंद्र सिंह भदौरिया ने घटना काे काफी सामान्य ढंग से लिया हैं. सूत्र बताते हैं कि टीआई ने भ्रूण हत्या का मामला होने पर भी एक एएसआई को मौके पर भेजकर सिर्फ रूम लॉक करवा दिया. वहीं, बीते चार दिनों से पुलिस ने कोई जांच नहीं की हैं.

होटल कर्मचारियों ने कहा कि जब वे कमरे में गए थे तो पूरी बेडशीट व जमीन पर खून पड़ा था. और वॉशरूम में भी खून के काफी धब्बे थे. कमरे में ऑपरेशन में उपयोग की जाने वाली ब्लेड और धागे मिले हैं. युवक-युवती दोनों ही मेडिकल के स्टूडेंट्स थे. युवक ग्वालियर का है और युवती इंदौर में ही कहीं होस्टल में रहती है. इस होटल स्वीटहार्ट के मालिक कंस्ट्रक्शन कारोबारी मोहम्मद अली उस्मानी हैं. होटल मालिक का कहना हैं कि वें चार दिन से बाहर गए हुए थे उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

महज पांच रुपए के लिए रिक्शा चालक की हत्या, 5 आरोपी गिरफ़्तार

रात में पति को छोड़ पड़ोसी के घर सोने चली गई पत्नी, सुबह जब लौटी तो उड़ गए होश

एक्ट्रेस के उत्पीड़न का मामला आया सामने, काम दिलाने के बहाने किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -