शादी समारोह से घर लौट रहे चाट विक्रेता की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
शादी समारोह से घर लौट रहे चाट विक्रेता की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के चाट विक्रेता की वाराणसी में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। फिलहाल पुलिस हत्यारों का पता नहीं लगा पाई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। चंदौली के मुगलसराय कोतवाली के अंतर्गत आने वाले कुंडा खुर्द गांव निवासी कमलेश यादव (55) की मंगलवार की रात वाराणसी के शिवपुर के फुलवरिया गोली मारकर मौत के घाट उततर दिया गया। वारदात की सूचना मिलने के बाद घर पर परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।

कमलेश यादव पुत्र सियाराम यादव बीते कई सालों से शिवपुर के सिसौर चौराहा पर चाट और गोलगप्पे की दुकान लगाकर परिवार का पालन  पोषण करता था। वह कटरे में रहता था। हर सप्ताह कमलेश अपने घर चंदौली भी आया जाय करता था। मंगलवार को किसी के बारात में फुलवरिया गया हुआ था। यहां से वापस लौटते वक़्त रास्ते में ही अज्ञात हमलावरों ने उसे गोली मार दी। हत्या किस वजह से की गई है, इसका पता नहीं चला है।

पुलिस के मुताबिक, जांच में सुबह घटना स्थल से तमंचे का खोखा बरामद हो गया है। कमलेश यादव के तीन बेटे और दो पुत्रियां हैं। जिसमें एक बेटे और एक बेटी का विवाह हो चूका है। इनके साथ इनका बेटा सिद्धार्थ और दीपक इनके व्यवसाय में हाथ बटाते हैं। छोटा बेटा मल्लू अभी 10 साल का है और पढ़ रहा है।

रात में पति को छोड़ पड़ोसी के घर सोने चली गई पत्नी, सुबह जब लौटी तो उड़ गए होश

यूपी में मानवता फिर शर्मसार, पड़ोसी युवक ने किया चार साल की बच्ची का बलात्कार

एक्ट्रेस के उत्पीड़न का मामला आया सामने, काम दिलाने के बहाने किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -