बेटे की आत्महत्या पर पुलिस से सहायता लेने गई मां, पुलिस ने बर्बरता पूर्ण व्यवहार कर भगाया
बेटे की आत्महत्या पर पुलिस से सहायता लेने गई मां, पुलिस ने बर्बरता पूर्ण व्यवहार कर भगाया
Share:

भोपाल:  भोपाल शहर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं. एक नाबालिग ने एक माह पहले फांसी लगाकर खुदकशी कर ली थी. वहीं, फांसी लगाने से पहले उसने अपनी बहन को फोन किया था और तीन लोगों के बारे में जानकारी दी थी कि उन्होंने उसे जमकर पीटा है. जिस वजह से वह जान दे रहा है. जब उसकी मां और बहन ने पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की थी. वहीं, अब तीन लोग उन पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहे हैं.

यह मामला बिलखिरिया में राहुल चडार (17) ने 26 जनवरी यानी आज का हैं. युवक ने अपने ही घर में फांसी लगा ली थी. यह कदम उठाने से पहले राहुल ने अपनी बहन को फोन किया था, उस समय वह अपनी ड्यूटी पर थी. उसने कहा कि उसके साथ तीन लोगों ने मारपीट की है. राहुल के पीठ पर मारपीट के निशान भी मौजूद थे.

इस मामले पर पुलिस की बड़ी लापवाही सामने आई हैं जब खुदकुशी की शिकायत करने जब राहुल की मां रामसखी पुलिस में शिकायत करने जाती तो पुलिस उन्हें डांट कर भगा देते हैं. पुलिस को उन्होंने सभी साक्ष्य भी दिए, परन्तु वह कार्रवाई करने को तैयार नहीं है. इसके पश्चात् तीनों लोग मां रामसखी और उनकी बेटी पर तेजाब फेंकने की धमकी भी दे रहे हैं. मां ने कहा कि मेरे बेटे ने खुदकशी की हैं, परन्तु उसे तीन लोगों ने पीटा था. यह बात उसने खुदकशी करने से पहले फोन कर बहन को बताई थी. जिसकी रिकार्डिंग भी है. जब इसकी पुलिस में शिकायत की तो तीन लोग मुझ पर और मेरी बेटी पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहे हैं.

दिल्ली के दंगो में एक शख्स का सब कुछ लूट गया, मात्र 3 रूपए ही हैं शेष

शादी समारोह से घर लौट रहे चाट विक्रेता की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

यूपी में मानवता फिर शर्मसार, पड़ोसी युवक ने किया चार साल की बच्ची का बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -