सड़क हादसे से बचे उत्तराखंड के राज्यमंत्री, कार हुई बुरी तरह से क्षतिग्रस्त
सड़क हादसे से बचे उत्तराखंड के राज्यमंत्री, कार हुई बुरी तरह से क्षतिग्रस्त
Share:

हल्द्वानी: दिनों दिन बढ़ते जा रहे जुर्म और घटनाओं के मामले से आज हर कोई परेशान है यह तक कि लोगो ने घरों से निकलना तक कम कर दिया है वहीं दिल्ली से अल्मोड़ा जा रहे उत्तराखंड के नगरीय पर्यावरण परिषद उपाध्यक्ष प्रकाश चंद्र हरबोला की कार बाबूगढ़ के पास डंपर से भिड़ गई. दुर्घटना में  हरबोला और उनका गनर बाल बाल बच गए, जबकि कार क्षतिग्रस्त हो गई. दुर्घटना के बाद हरबोला बिना किसी कार्रवाई के उसी कार से आगे रवाना हो गए.

वहीं सी बात कि जानकारी मिली है कि नगरीय पर्यावरण परिषद उपाध्यक्ष प्रकाश चंद्र हरबोला बुधवार दोपहर अपनी कार से गनर के साथ दिल्ली से अल्मोड़ा लौट रहे थे. एनएच 09 पर जैसे ही उनकी कार बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत अटूटा कट पर पहुंची तो पीछे से अज्ञात कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी. टक्कर से उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क पर ही घूम गई और पीछे से आ रहे डंपर से टकरा गई.

सूत्रों के मुताबिक दुर्घटना में कार सवार हरबोला, उनके गनर और ड्राइवर बाल बाल बच गए. उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई. हादसे की सूचना मिलने पर बाबूगढ़ थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर मौके पर पहुंच गए और डंपर चालक को पकड़ लिया, लेकिन प्रकाश चंद्र ने डंपर चालक की गलती होने से इनकार कर दिया. उनकी कार को पीछे से टक्कर मारने वाला कार चालक फरार हो गया. जंहा थाना प्रभारी निरीक्षक उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि हरबोला ने बिना किसी कार्रवाई के ही उसी कार से आगे की ओर रवाना हो गए. वहीं उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं आई.

मकान के अंदर कर रहे थे अवैध काम, अचानक पहुंची पुलिस और फिर..

यूपी में सर्दी ने ढाया कहर, ठंड की वजह से 30 लोगों ने गवाई जान

नागरिकता कानून: एक्शन मोड में सरकार, हिंसा के कई आरोपियों को भेजा गया वसूली का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -