इस राज्य में जल्द आएगी खेल नीति
इस राज्य में जल्द आएगी खेल नीति
Share:

देहरादून: केंद्रीय संसदीय कार्य, कोयला एवं खान मंत्री तथा राज्य चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने बताया है कि उत्तराखंड में शीघ्र ही खेल नीति लाई जाएगी। इसके लिए तैयारियां पूरी की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि सरकार खेल एवं खिलाड़ियों को बढ़ावा देने की दिशा में कार्य कर रही है। केंद्रीय मंत्री ने डोईवाला के उदीयमान खिलाड़ी विनय उपाध्याय, सतीश कुमार, शहजाद सलमानी, सुखविंदर सिंह, सत्येंद्र चौधरी आदि को सम्मानित किया। 

वहीं प्रहलाद जोशी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद पर हिंदू भावना का अनादर करने का इल्जाम लगाया। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से प्रश्न किया कि वह सलमान खुर्शीद के विरुद्ध क्या कार्रवाई कर रहे हैं? उत्तराखंड प्रवास पर आए जोशी देहरादून स्थित राज्य पार्टी दफ्तर में मीडिया कर्मियों से चर्चा कर रहे थे। सलमान खुर्शीद की अयोध्या विवाद पर लिखी पुस्तक में हिंदुत्व की तुलना खुंखार आतंकी संगठनों बोको हराम तथा इस्लामक राज्य से करने पर खड़े हुए  विवाद को लेकर पूछे गए सवाल पर जोशी ने कहा कि मैं राहुल, प्रियंका, सोनिया से पूछना चाहता हूं। आप मंदिरों में जाकर गौत्र का उच्चारण करके स्वयं को हिंदू बोलते हैं।
 
हिंदू आचरण का दिखावा करते हैं। यह उपदेश देने का प्रयास करते हैं कि हम भी हिंदू हैं। क्या सलमान खुर्शीद के विरुद्ध कार्यवाही कर रहे हैं, जिन्होंने हिंदू भावना तथा हिंदुत्व का अनादर किया। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व सिर्फ धर्म अथवा जाति नहीं, यह जिंदगी का तरीका है। महात्मा गांधी से लेकर उनकी पार्टी के बेहद से लोग इसे हिंदुस्तानी बोलते थे। उन्होंने पूछा कि क्या हिंदुस्तान का अनादर करने वाले सलमान पर एक्शन लेने वाले हैं? उन्होंने बताया कि कांग्रेस हिंदुओं के विरुद्ध है, यह इतिहास में साबित हो चुका है।

कंगना रनौत पर भड़की उत्तराखंड महिला कांग्रेस, थाने में दर्ज करवाई शिकायत

11 महिलाओं को मिलेगा स्थायी कमीशन, कोर्ट की फटकार के बाद मान गई सेना

दुनिया की सबसे बड़ी शिव प्रतिमा, मनमोहक दृश्य ने किया लोगों का ध्यान आकर्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -