कंगना रनौत पर भड़की उत्तराखंड महिला कांग्रेस, थाने में दर्ज करवाई शिकायत
कंगना रनौत पर भड़की उत्तराखंड महिला कांग्रेस, थाने में दर्ज करवाई शिकायत
Share:

देहरादून: पद्म पुरस्कार से सम्मानित की गईं एक्ट्रेस कंगना रनौत के 2014 में देश को मिली स्वतंत्रता वाले बयान पर गुस्साई उत्तराखंड महिला कांग्रेस ने थाने में शिकायत देकर मामला दर्ज करने की मांग की है। रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली पहुंचीं महिला कांग्रेस की अध्यक्ष रश्मि चौधरी ने शिकायत देते हुए कंगना के इस बयान को देशद्रोही तथा भड़काऊ करार दिया है। उन्होंने बताया कि कंगना सुर्खियां बटोरने के लिए किसी भी हद तक जा सकतीं हैं तथा उनका वास्तविक चेहरा आज उजागर हुआ है। 

वही कंगना ने उन वीर सपूतों का अनादर किया है, जिन्होंने भारत को स्वतंत्र कराने के लिए अपने प्राणों को हंसते-हंसते न्योछावर कर दिया था। उन्होंने बताया कि कंगना ने भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, महात्मा गांधी तथा रानी लक्ष्मीबाई का अनादर किया है तथा स्वतंत्रता की लड़ाई में जिन लाखों व्यक्तियों ने अपनी जान गंवाई, उनका भी अनादर किया है। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस के विरुद्ध देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

वहीं देश के सबसे बड़े राज्य यूपी की भांति उत्तराखंड कांग्रेस में भी 40 प्रतिशत टिकट महिलाओं को दिए जाने की मांग उठी है। महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव अनुपमा रावत ने भी शीर्ष नेतृत्व के समक्ष इसकी पैरवी की है। अनुपमा रावत ने बताया है कि यूपी में पार्टी की सीनियर लीडर प्रियंका गांधी ने 40 फीसदी टिकट महिलाओं को दिए जाने की पुरजोर पैरवी की है। उत्तराखंड महिला कांग्रेस भी इसकी खूब वकालत करती है। उत्तराखंड में आने वाले विधानसभा चुनाव में 40 प्रतिशत टिकट औरतों को दिए जाने चाहिए।

दुनिया की सबसे बड़ी शिव प्रतिमा, मनमोहक दृश्य ने किया लोगों का ध्यान आकर्षित

छठ के बाद अब इस राज्य में हुआ 'इगास' पर राजकीय अवकाश का एलान, जानिए इसकी खासियत

'आत्महत्या के लिए मजबूर किया..', AAP विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ कोर्ट ने तय किए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -