हरीश रावत ने लिखी भावनात्मक पोस्ट, कहा- 'मुझे दो हारों के कलंक...'
हरीश रावत ने लिखी भावनात्मक पोस्ट, कहा- 'मुझे दो हारों के कलंक...'
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत साल 2017 के चुनाव में दो विधानसभा सीटों से हारने तथा पार्टी के 11 सीटों पर सिमट जाने के अवसाद से साल 2022 में बाहर निकलना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि वह दो हारों के कलंक को मिटाना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने पूर्व में की गई त्रुटियों से सबक लेते हुए भविष्य का रोडमैप सामने रखा। इस सिलसिले में उन्होंने सोशल मीडिया पर भी एक भावनात्मक पोस्ट लिखते हुए लोगों से उनका साथ देने की अपील की है। 

वही अपने फेसबुक पेज पर हरीश ने लिखा है कि साल 2022 उनके लिए सियासी जीवन के साथ जुड़े हुए साल 2017 के अवसादपूर्ण अध्याय को धोने का मौका है। उन्होंने कहा कि साल 2014-15-16 में उनसे कुछ ऐसी त्रुटियां हुईं, जिनका उन्हें लोगों ने दंड दिया। उन्होंने हौसला नहीं छोड़ा तथा अगले ही दिन से लोगों के भरोसा को पुन: जीतने के लिए जुट गए। आज नतीजा सार्थक नजर आ रहे हैं।

वही उत्तराखंड के लोग सरकार में बदलाव लाने के लिए उत्सुक नजर आ रही है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश है। हरीश ने बताया कि पराजय में आप, मान-सम्मान गंवाने के साथ कभी-कभी मित्रों को भी गंवा देते हैं। काफी सारे व्यक्तियों ने पराजय के पश्चात् उनका साथ छोड़ दिया। आज भी उनके कुछ साथी अकल्पनीय हालात तक दंड देने को तैयार हैं। हरीश रावत ने बताया जब प्रदेश के लोग उन पर गुस्सा हुई तो उन्हें दंड मिला, मगर प्रदेश को एक अक्षम सरकार मिली। अब उन्होंने प्रदेश के लोगों से उत्तराखंडियत की रक्षा के लिए पुन: उनका साथ देने का आग्रह किया है।

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -