उत्तराखंड पुलिस की बर्बरता, बाइक की चाबी निकालकर युवक के माथे में गोदी
उत्तराखंड पुलिस की बर्बरता, बाइक की चाबी निकालकर युवक के माथे में गोदी
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले की पुलिस की बर्बरता सामने आई है. इस मामले में पुलिस ने सारी हदों को पार कर मानवता को शर्मसार कर डाला है. उत्तराखंड पुलिस को एक ओर तो मित्र पुलिस कहा जाता है तो वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड पुलिस का एक ऐसा रूप देखने को मिला है, जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है. 

रुद्रपुर की सिटी पैट्रोल यूनिट (CPU) ने एक युवक के सिर में बाइक की चाबी को गोद दिया. घटना के बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस पर पत्थरबाज़ी भी की. मित्र पुलिस का रुद्रपुर में सिटी पैट्रोल यूनिट (CPU) का क्रूर चेहरा उजागर हुआ, जहां रुद्रपुर के रम्पुरा के रहने वाले शख्स को वाहन तलाशी के दौरान उसकी बाइक की चाबी लेकर उसके ही माथे में गोद दिया गया. इस घटना से हंगामा मचा तो स्थानीय MLA राजकुमार ठुकराल पहुंचे और CPU को रुद्रपुर से हटाने की मांग करने लगे क्योंकि इस प्रकार की क्रूरता की तस्वीरें आज तक कभी नहीं आई, जिस तरह की आज रुद्रपुर में देखने को मिली हैं.

घटना के बाद कोतवाली में आक्रोशित लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद जमा भीड़ ने पुलिस थाने में पथराव भी किया।   हालांकि अभी पुलिस इस मामले की तफ्तीश होने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ रही है.

आज है विश्व प्रकृति संरक्षण दिवस, जानिए महत्व

हैंगओवर से पाना है छुटकारा तो आजमाएं ये घरेलू नुस्खे

23 कंपनियों में सरकार बेचेगी हिस्सेदारी, वित्त मंत्रालय कर रहा तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -