लड़को को फोन कर कहती थी लड़की- 'पति से दूर रहती हूं सेक्स करना है तो गर्भनिरोधक...'
लड़को को फोन कर कहती थी लड़की- 'पति से दूर रहती हूं सेक्स करना है तो गर्भनिरोधक...'
Share:

अपराध का एक मामला हाल ही में ऐसा सामने आया है कि सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले को राजस्थान के जयपुर का बताया जा रहा है जहाँ एक 28 वर्षीय लड़की को गिरफ्त में लिया जा चुका है. इस मामले में एक लड़की ने अपने जिस्म के जाल में फंसाकर कई लोगों को अपना निशाना बनाया है. बताया गया है कि लड़की ने ठगी और चोरी के अजीबो-गरीब पैतरों को अपनाया और लोगों को हड़प लिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी लड़की को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ में कई ऐसे खुलासे हुए कि सुनकर सभी के होश उड़ गए.

इस मामले में आरोपी लड़की का नाम भी सामने आ गया है और उसने बताया कि, ''वह दिल्‍ली के करोलबाग की रहने वाली है और जयपुर के सोडाला थाने की पुलिस ने करीबन 5 किलोमीटर तक पीछा कर उसे उस वक्त अरेस्ट किया, जब वह एक कार चुराकर भाग रही थी.'' इसी के साथ इस मामले में आरोपी लड़की ने कहा कि, ''उसने फेसबुक पर अपनी एक आईडी बनाई थी और उस आईडी से वह लड़को को मैसेज करती थी. उन्हें अकेले में चाय के लिए गर्भनिरोधक गोली लेकर बुलाती थी. उसके बाद जब कोई उससे मिलने आता था तो वह उसके साथ संबंध बनाती थी और उसे रेप के फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देकर उसका सबकुछ लूट लेती थी.''

इसी के साथ इस मामले में आरोपी महिला ने कहा कि, ''यह किस्सा बीते 3 महीने से चल रहा है. वह लड़के को मैसेज में लिखती थी कि "मैं एक IAS हूं, ड्यूटी के कारण पति से दूर रहती हूं अगर वह उसके साथ सेक्स करना चाहता है तो वह पहले दुकान से गर्भनिरोधक ले आए." अब इस मामले में जांच जारी है.

गला दबाकर युवक को उतार दिया मौत के घाट, अर्धनग्न अवस्था में मिली लाश

सोने के आभूषण लूटकर हुए थे फरार, पुलिस सलीम और यावर को किया गिरफ्तार

मामूली विवाद में युवक ने दोस्त के सिर पर मारी ईंट, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -