स्कूल जा रही लड़की को अपने घर उठा ले गया युवक और कर लिया दरवाजा बंद...
स्कूल जा रही लड़की को अपने घर उठा ले गया युवक और कर लिया दरवाजा बंद...
Share:

हाल ही में आया अपराध का मामला मुंबई से सामने आया है. मुंबई के नालासोपारा इलाके में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्त में ले लिया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी का नाम इदरीश शेख (39) है और इस मामले को नालासोपारा के संतोष भवन का बताया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की जब अपने स्कूल जा रही थी तब लड़की को अकेले जाते हुए देख इदरीश ने लड़की का मुंह दबा दिया और उसे जबरदस्ती अपने साथ अपने घर ले गया. उसके बाद आरोपी ने उसके साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश की लेकिन लड़की के लगातार चिल्लाने पर वह डर गया और उसने लड़की को जान से मारने की धमकी दी लेकिन लड़की चुप नहीं हुई और लगातार चिल्लाती रही.

लड़की की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने आरोपी इदरीश का दरवाजा खटखटाया. वहीं इदरीश द्वारा दरवाजा खोलने पर लड़की को वहां से निकाला गया और सभी लोगों ने आरोपी इदरीश की खूब पिटाई की. उसके बाद पुलिस को फ़ोन किया गया और उसे तुलिंज पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में वहां रहने वाले लोगों का कहना है कि, ''नालासोपारा के कुछ भागों में गरदुल्ले नशा करके आये दिन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते रहते हैं लेकिन पुलिस उन पर कार्रवाई नहीं करती.''

सोने के आभूषण लूटकर हुए थे फरार, पुलिस सलीम और यावर को किया गिरफ्तार

मामूली विवाद में युवक ने दोस्त के सिर पर मारी ईंट, मौत

अदालत में चल रही थी मामले की सुनवाई, जज के सामने ही आरोपी की गोली मारकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -